प्रेमिका की लाश सूटकेस मे ले जा रहा प्रेमी धरा गया खुद भी आत्महत्या के लिए था तैयार

ख़बर शेयर करें

रुड़की एसकेटी डॉट कॉम

रुड़की में एक युवक अपनी प्रेमिका की लाश को सूटकेस में ले जा रहा था कि इसी बीच होटल कर्मियों ने शक होने पर उससे सवाल जवाब किया तो हर घर आ गया किस पर होटल कर्मियों ने पुलिस को बुला लिया जिसके बाद सूटकेस नए से उसकी प्रेमिका की लाश बरामद हुई जिसे वह गंग नहर में बहाने के बाद खुद भी नहर में कूदकर खुदकुशी करने की बात कह रहा था। होटल वालों को वह समय शक हुआ जब वह सूटकेस तथा प्रेमिका के साथ होटल में आया लेकिन जब वह वापस जा रहा था तो सूट केस तो उसके पास था लेकिन प्रेमिका साथ में नहीं होने से होटल कर्मियों का दिमाग चकरा गया जिसके बाद उन्होंने उसे पूछा कि वह कहां जा रहा है तो उसने कहा कि उसकी प्रेमिका ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है वह इस की लाश को गंग नहर में बहाने के बाद स्वयं भी आत्महत्या करने वाला था।

उजानकारी के मुताबिक त्तराखंड के पिरान कलियर रुड़की क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां गेस्ट हाउस से सूटकेस में युवती का शव रखकर ले जा रहे एक युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। प्रथम दृष्टया पूछताछ में युवक ने बताया कि युवती के साथ उसके प्रेम संबंध थे, लेकिन लोगों के तानों से परेशान होकर युवती ने खुद भी जहर खा लिया है और वह भी सूटकेस में शव रखकर गंग नहर में फेंकने के बाद खुद भी कूद कर आत्महत्या करने जा रहा है।


हरिद्वार के ज्वालापुर निवासी एक युवक स्कूटी में एक सूटकेस और युवती को लेकर मरगूवपुर गेस्ट हाउस में आया। लेकिन वापसी में जाते समय केवल सूटकेस लेकर जा रहा था ऐसे में गेस्ट हाउस में मौजूद संचालकों को शक हुआ युवक को घबराया देख उन्होंने पूछताछ की तो वह भागने लगा। युवक को पकड़कर जब उसका सूटकेस खोला गया तो सब हैरान हो गए सूटकेस के अंदर युवती का शव था। तत्काल इस घटना की जानकारी ऐसो धर्मेंद्र राठी को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की।


पर युवक ने बताया कि उसका कई साल से युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मोहल्ले के लोगों को भी इस बात की जानकारी थी लिहाजा हुआ युवती पर तंज कसते रहते थे जिससे वह परेशान थी इसे लेकर दोनों ने आत्महत्या करने की ठान ली। युवक ने बताया कि गेस्ट हाउस में पहुंचने से पहले ही युवती ने जहर खा लिया था और गेस्ट हाउस पहुंचने के कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई और वह उसका शव सूटकेस में बंद कर गंग नहर में फेंकने जा रहा था और वह भी गंग नहर में कूदने वाला था


फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही दोनों के परिजनों को भी सूचना दे दी है।
पुलिस पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि युवती और उसका पिछले आठ साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसकी खबर मोहल्ले के लोगों को लग गई थी। इसे लेकर वह युवती पर तंज कसते थे, ऐसे वह परेशान थी। जिसके बाद दोनों ने आत्महत्या करने का मन बनाया। कलियर आने से पहले ही युवती ने जहर खा लिया था। गेस्ट हाउस में पहुंचने के कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई थी। उसने शव को सूटकेस में बंद किया और गंगनहर में फेंकने जा रहा था। इसके बाद वह भी गंगनहर में कूदकर आत्महत्या करने वाला था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.