प्रेमी ने प्रेमिका के होने वाले पति को भेजें उसकी अश्लील तस्वीरें शादी टूटी तो लड़की ने लगाई फांसी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

Ad
Ad

प्रेम प्रसंग करने वाली लड़कियों को दूसरी जगह शादी करने की कई बार बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है यहां तक कि सामाजिक और उसे प्रताड़ित होने के बाद उन्हें अपनी जीवन लीला भी समाप्त करनी पड़ती है। ऐसा ही एक मामला हल्द्वानी की युवती के साथ हुआ जो कि सिडकुल में काम करने के दौरान कोटद्वार निवासी एक युवक के साथ प्रेम करने लगी थी लेकिन परिस्थितियों बस अब उसकी शादी रानीखेत निवासी एक युवक के साथ तय हो गई थी यह भनक जैसे ही प्रेमी को लगी उसने अपने प्रेम के दौरान युवती के साथ प्रेमके अंतरंग के दौरान

खींचे गए फोटो और वीडियो उसके होने वाले पति और उसके बड़े भाई को भेज दिए जिसके बाद यह फोटो देखने के बाद लड़के वालों ने शादी करने से मना कर दिया था जिसके बाद लड़की गुमसुम रहने लगी थी जिसके कारण वह तनाव में रहे और उसने फांसी लगाकर अपना जीवन समाप्त कर दिया।

जानकारी के मुताबिक युवती की शादी होने को अभी तीन दिन ही बचे थे कि उसने पहले ही जीवनलीला समाप्त कर दी। हल्द्वानी की रहने वाली लड़की की शादी रानीखेत में एक युवक के साथ तय हुई थी। इसकी जानकारी उसके पूर्व प्रेमी को लग गई। तब उसने लड़की के होने वाले पति व उसके रिश्तेदारों को युवती की कुछ आपत्तिजनक फोटो भेज दी। जिसके बाद शादी टूट गई। घटना से व्यथित युवती ने फांसी लगा जान दे दी।
इसकी सूचना 112 पर कॉल करके पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है जिस समय युवती ने ये कदम उठाया उस समय उनके घर पर कोई मौजूद नहीं था। शादी टूटने के बाद से युवती गुमसुम चल रही थी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फंदा काटकर युवती को उतारा।

बरात आने के तीन दिन पहले शादी कैंसिल हो गई थी। युवती के घरवालों ने प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद से युवती घर पर ही रह रही थी। बुधवार के दिन उनके घर वाले काम से कही बाहर गए थे। तभी युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों ने इसकी सूचना 112 पर कॉल करके दी।

सूचना पर टीपी नगर पुलिस मौके पर पहुंची। युवती को फांसी से नीचे उतारा। शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है
पुलिस ने बताया कि रामपुर रोड निवासी एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। एक महीने पहले युवती की शादी टूट गई थी। वह सिडकुल में काम करती थी।

उसी दौरान कोटद्वार निवासी युवक से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। इस बीच युवती की शादी रानीखेत निवासी युवक से तय हो गई। यह खबर जब उसके प्रेमी को लगी तो उसने युवती के होने वाले पति और जेठ को आपत्तिजनक फोटो भेज डाले। इसके बाद दूल्हे पक्ष ने शादी करने को मना कर दिया