प्रेमी ने शादी के बाद खतरा देखते हुए हाई कोर्ट से मांगी गनमैन व ak47 की सुरक्षा

Ad
ख़बर शेयर करें

नैनीताल हाईकोर्ट से अब तक का एक बड़ा मामला सामने आया है जानकारी के अनुसार बता दे कि यहां पर हरिद्वार निवासी एक प्रेमी युगल ने घरवालों के खिलाफ जाकर शादी कर ली लेकिन अब उन्होंने हाईकोर्ट से सुरक्षा की मांग की है। बता दें कि प्रेमिका के साथ शादी करने वाले 22 साल के युवक ने हाईकोर्ट से सुरक्षा की मांग की है जिसके बाद दोनों के साथ हर वक्त एक गनमैन रहेगा जो उनकी सुरक्षा करेगा। मिली जानकारी के अनुसार हरिद्वार जिले के थाना श्यामपुर निवासी समुदाय विशेष के युवक को पड़ोस में ही रहने वाली लड़की से प्यार हो गया।

दोनों ने घर पर शादी की बात की तो परिवार वालों ने हामी नहीं भरी और हंगामा शुरू हो गया।दोनों ने भागकर निकाह करने का प्लान बनाया और किया भी ऐसा ही। लेकिन लड़की के परिवार वालों ने पुलिस थाने पहुंचकर बेटी को नाबालिग करार दिया जबकि लड़की का कहना है कि उसकी उम्र 22 साल है। उसे अपने फैसले लेने का अधिकार मिले 4 साल बीत गए हैं। जबकि लड़की पक्ष के लोग इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हैं।वहीं परेशान युवक ने वकील से बात की तो मामला हाईकोर्ट तक पहुंच गया। जिसमें पति-पत्नी नेकोर्ट से सुरक्षा की गुहार लगाई।

ऐसे में दंपती के साथ एके-47 के साथ गनमैन हर वक्त मौजूद है। वहीं कोर्ट के आदेश पर लड़की की असली उम्र पता करने के लिए मेडिकल कालेज में जांच की प्रक्रिया की गईमल्लीताल कोतवाली की उपनिरीक्षक सोनू बाफिला ने बताया कि मंगलवार को सुशीला तिवारी मेडिकल कालेज में एक्सरे के माध्यम से लड़की की हड्डियों की जांच कर उम्र पता करने का प्रयास किया गया। जिसमें चिकित्सक की जांच रिपोर्ट आने के बाद उसे कोर्ट में दिया जाएगा। युवक ने बताया कि वह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और वर्तमान में साथ रह रहे हैं। घर वालों से उनका संपर्क टूट गया है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *