गुमशुदा -हल्द्वानी का यह व्यापारी चंबल पुल पर स्कूटी छोड़ हुआ गायब

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

लग रहा है कि लोगों में लोगों में मानसिक तनाव गहराता जा रहा है गुम होने का जैसे मौसम शुरू हो गया हो. विगत 3 दिन पूर्व चंपावत के एसडीएम अनिल चन्यान गुम हो गए थे आज हल्द्वानी से खबर आ रही है कि काठगोदाम क्षेत्र का रहने वाला एक व्यापारी चंबल पुल के पास अपनी स्कूटी छोड़कर गायब हो गया है.

इससे पहले कल कुसुम खेड़ा के नारायण नगर इंटर कॉलेज में 12वीं में पढ़ने वाली एक लड़की भी घर से स्कूल को तो गई लेकिन वह घर नहीं पहुंची जिस के परिजनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस के गुम होने की भी जानकारी दी है

अब नया मामला यह आ रहा है कि काठगोदाम थाना क्षेत्र के पंचक्की चौराहा के पास रहने वाला बिजली व्यापारी अचानक गायब हो गया, जिसके बाद परिजनों द्वारा उनकी गुमशुदगी थाना काठगोदाम में दर्ज कराई गई है।

पुलिस द्वारा गायब व्यापारी संतोष बहुगुणा की खोजबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस को संतोष बहुगुणा की स्कूटी दमुवाढूंगा चंबल पुल के पास मिली है। साथ ही परिजन और पुलिस लगातार संतोष बहुगुणा की खोजबीन कर रही है।

थानाध्यक्ष काठगोदाम प्रमोद पाठक से प्राप्त जानकारी के अनुसार पंचक्की चौराहा के पास रहने वाले संतोष बहुगुणा की गुमशुदगी कल देर रात दर्ज की गई है। पुलिस टीम द्वारा व्यापारी के फ़ोन की लोकेशन पता लगाने की कोशिश की जा रही है साथ हो पुलिसकर्मियों को भी खोजबीन मे लगा दिया गया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.