गए थे पेपर देने नहीं लौटे घर, अब मिली लाश घर मे कोहराम

ख़बर शेयर करें

ज्योलिकोट /रुद्रपुर इसकेटी डॉट कॉम

रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप के राजा कॉलोनी निवासी दो युवक एक पखवाड़े से गायब थे. परिजनों में काफी डर की भावना बैठ गई थी कि कहीं अनहोनी ना हो गई हो. ऐसा ही कल हुआ हल्द्वानी के गुरु तेग बहादुर स्कूल में फार्मा का पेपर देने आए. पेपर देने के बाद वह अपनी मोटरसाइकिल में घूमने निकल गए.

लेकिन उसके बाद वह घर नहीं लौटे तो घर वालों को चिंता हुई उन्होंने हल्द्वानी कोतवाली में मामला दर्ज कराया. लगातार उनके फोन और लोकेशन ले रही थी उनकी लोकेशन गेठिया ज्योलिकोट मे शो कर रही थी.

आज हल्द्वानी – नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो युवकों के शव बरामद हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ ने दोनों शव को खाई से बाहर निकाला और शव पंचनामा के लिए भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप, राजा कॉलोनी के रहने वाले हैं।पुलिस ने बताया दोनों युवक सड़क हादसे का शिकार हुए हैं, युवकों का वाहन भी खाई से बरामद कर लिया गया है। मृतकों की शिनाख्त 23 वर्षीय राजकुमार और 21 वर्षीय राम लखन के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक हल्द्वानी के खालसा इंटर कॉलेज में फार्मेसी की परीक्षा देने के बाद घूमने निकले हुए थे।

आज सवेरे सड़क से लगे एक क्षेत्र मे दुर्गंध आने के बाद परिजनों ने जब खाई में देखा तो दोनों शव खाई में दिखे । सूचना के बाद पहुंची पुलिस और एस.डी.आर.एफ.की टीमों ने दोनों भाइयों के शवों को खाई से निकाला और पंचनामे के बाद पोस्ट मॉर्टम के लिए नैनीताल भिजवाया 

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.