चर्चित आईएएस रामविलास यादव के कॉन्प्लेक्स पर यूपी मे चलेगा बुलडोजर

ख़बर शेयर करें

लखनऊ एसकेटी डॉट कॉम

उत्तराखंड सरकार चर्चित आई ए ए रामविलास यादव के खिलाफ बुलडोजर तो नहीं चला पाई उत्तर प्रदेश में अब उनके अवैध कॉन्प्लेक्स पर बुलडोजर चलेगा. लखनऊ डेवलपमेंट अथॉरिटी के सचिव रहे रामविलास यादव का फैजुल्लागंज में के कांपलेक्स है जो कि अवैध बताया जा रहा है लखनऊ विकास प्राधिकरण इस कंपलेक्स को फर्स्ट करने की तैयारी में है. लखनऊ विकास प्राधिकरण की ओर से उनकी पत्नी एवं उन्हें संयुक्त रूप से नोटिस जारी किया गया है कि वह 30 दिन के अंदर इस कंपलेक्स को गिरा ले अन्यथा प्राधिकरण को गिर आएगा तो इसके खर्चा भी उनसे वसूला जाएगा.

वीडियो की ओर से फैजुल्लागंज के चौराहे के पास मोरया कंपलेक्स मैं 300 वर्ग मीटर का कॉन्पलेक्स बनाया गया है जिसमें बेसमेंट भूतल,प्रथम तल एवं जीना बनाया गया है जो कि अवैध है जिसका नक्शा भी नहीं बनाया गया है. एलडीए के प्राधिकरण सचिव के रूप में करने के दौरान रामविलास यादव ने इसका नक्शा भी पास नहीं करवाया था..

इससे पहले उत्तराखंड सरकार ने आय से अधिक संपत्ति के म मामले में रामविलास को रिटायरमेंट से 1 सप्ताह पूर्व जेल भेज दिया था. इस जांच में लखनऊ के इस कॉन्प्लेक्स पर भी ईडी की नजर पड़ गई और इसकी रिपोर्ट रामविलास यादव के रिटायर होने के दिन ही शासन को भेज दी गई.

उत्तराखंड के देहरादून में भी रामविलास यादव के कई बिल्डिंग हैं जिन पर भी ईडी नजर गड़ा सकती है

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.