पुलकित के पिता, भाई की हथियारों के साथ फोटो, हरीश रावत ने पूछा, ‘VIP’?

ख़बर शेयर करें



अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्या के पिता और भाई की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में पुलकित के पिता और भाई हथियारों के साथ दिख रहें हैं। हरीश रावत ने ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। हरीश रावत ने पूछा है, ‘सत्ता के भी VIP’….


संघ के गणवेष में दोनों
पुलकित आर्या के पिता विनोद आर्या और भाई अंकित आर्या लंबे समय से राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से जुड़े हुए हैं। वो संघ की शाखाओं में नियमित जाते हैं। ऐसी ही संघ की एक शाखा की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में पुलकित के पिता और भाई दोनों ही संघ के गणवेष में दिख रहें हैं। अलग अलग तस्वीरों में दोनों के हाथ में हथियार दिख रहें हैं।


हरीश रावत ने उठाए सवाल
हरीश रावत ने इन तस्वीरों को अपनी वॉल पर साझा करते हुए पूछा है, ‘सत्ता के भी VIP’…दरअसल अंकिता हत्याकांड के बाद से ही पुलिस और सरकार सवालों के घेरे में है। आरोप हैं कि शुरुआत में पुलिस ने अंकिता हत्याकांड के आरोपी को बचने का समय दिया, थाने में उसके पिता को बुलाकर पुलिस ने आवभगत की….लोगों का ये भी आरोप है कि पुलिस ने शुरुआत में अंकिता हत्याकांड से जुड़े सबूतों को लेकर लापरवाही बरती और आनन फानन में रिजार्ट गिराया जाना भी इसी का हिस्सा था।


छवि पर चोट
उत्तराखंड में पिछले कुछ समय में हुए तीन घटनाक्रम संघ की छवि को चोट पहुंचाने वाले रहे। विनोद आर्या और अंकित आर्या की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है वहीं हाल ही में अंकिता के परिजनों को लेकर सोशल मीडिया पर संघ के ही प्रचार प्रमुख आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं। इसके साथ ही हाल ही में विधानसभा में हुई भर्तियों में भी संघ के प्रदेश स्तर के नेता के परिजनों को लगाए जाने का मामला सामने आ चुका है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.