यहां नकली पुलिस कर रही थी स्मैक तस्करी,गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

यूपी की नकली पुलिस स्मैक तस्करी कर रही थी। इस जानकारी मिलते ही पटेल नगर पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस ने टीम ने छापा मारकर तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी तस्करी के लिए यूपी पुलिस के फर्जी पहचान पत्र का सहारा ले रहे थे।


गिरफ्तार आरोपी यूपी के शामली और मुजफ्फरनगर जिले के रहने वाले हैं। आरोपियों से पुलिस ने 25.10 ग्राम स्मैक, इलेक्ट्रिक तराजू बरामद करते हुए उनकी लग्जरी कार सीज की है। इंस्पेक्टर पटेलनगर रविंद्र यादव ने बताया ने बताया कि आईएसबीटी फ्लाईओवर के नीचे से आरोपियों की गिरफ्तारी की गई।


उन्होंने बताया कि कार सवार आरोपियों की पहचान धर्मेंद्र गालियान पुत्र सुखपाल गालियान निवासी रंगना थाना झिंझाना जिला शामली यूपी, अर्जुन चौधरी उर्फ विक्रम चौधरी पुत्र देवेंद्र चौधरी निवासी लछेडा जाट कॉलोनी मंसूरपुर जिला मुजफ्फरनगर और प्रभात चिकारा पुत्र राजेन्द्र सिंह चिकारा निवासी सैंदमीर झिंझाना देहात जिला शामली के रूप में हुई।


आरोपियों की कार से स्मैक मिलने पर तीनों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत केस दर्ज किा गया है। पूछताछ के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। वहां से आरोपी न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिए गए।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.