आंधी पड़ी राहगीरों पर भारी एक कार चालक की हुई मौत

ख़बर शेयर करें

कालाढूंगी एसकेटी डॉट कॉम

उमस भरी गर्मी के बीच आई जोरदार आंधी ने चारों तरफ हाहाकार मचा दिया रात करीब 8:30 बजे से शुरू हुई यह आंधी ने भयंकर तबाही मचाई है सड़क के किनारे सैकड़ों पेड़ धराशाई हो गए हैं बिजली व्यवस्था छिन्न-भिन्न हो गई है रात भर राजभर बिजली की आपूर्ति नहीं होने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा ।

हल्द्वानी और ग्रामीण हल्द्वानी के कई क्षेत्रों में बड़ी दिक्कतें हुई जिला उद्योग केंद्र मार्ग पर 20 फीट दीवार ढह गई वही राजकीमेडिकल कॉलेज के छात्र बाइक आंधी के चलते चलते अनियंत्रित हो गई। जिससे वह चोटिल हो गए ।

कालाढूंगी रोड में एक भारी-भरकम तून का पेड़ टवेरा गाड़ी के ऊपर गिर गया जिससे टवेरा गाड़ी के चालक रवि आर्य का निधन हो गया कालाढूंगी रोड में 20 पेड़ गिर गए हैं रवि आर्य वजून निवासी बताए जा रहे हैं। उनकी मौत के बाद परिजनों में हां कार मचा हुआ है। कालाढूंगी थाना अध्यक्ष राजवीर सिंह ने बताया कि इस रोड पर लगातार पेड़ों के गिरने से पुलिस को भारी मशक्कत का सामना करना पड़ा। कालाढूंगी और चक्रवा में आम और लीची के पेड़ जड़ से उखड़ दें जिससे बगीचा मैं काफी नुकसान हुआ है इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्र के कई बगीचों में आम की फसल बर्बाद हो गई है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.