कांग्रेस नेता के आवास पर तोड़फोड़ एवम आगजनी

Ad
ख़बर शेयर करें

भवाली एसकेटी डॉट कॉम

कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद की पुस्तक में हिंदुत्व के खिलाफ लिखी गई बाते उग्र रूप अख्तियार करने लगी है। पुस्तक में लिखी गए अंशो जिसमे हिदुत्व की तुलना आतंकी संगठनों से किये जाने हिंदूवादी संगठन में उबाल आ गया है।

नेता सलमान खुर्शीद की पुस्तक के विवादित अंश को लेकर हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। सोमवार को नैनीताल जिले के भवाली-रामगढ़ रोड पर स्थित शीतला में स्थित उनके आवास पर हिंदूवादी संगठनों ने प्रदर्शन करने के दौरान तोड़फोड़ भी की। इस दौरान उनके मकान में आग आग भी लगा दी गई।

जिसके बाद घर के केयर टेकर सुंदरराम ने आग को जैसे तैसे बुझाया। घटना दोपहर दो बजे की बताई जा रही है। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस फोर्स भी पहुंच गई। हालांकि तब प्रदर्शनकारी मौके से जा चुके थे। बता दें कि प्रदर्शनकारी खुर्शीद की पुस्तक में हिंदुत्व की तुलना आइएसआइएस और बोको हराम जैसे आतंकी संगठनों से किए जाने के कारण हिंदुत्वादी संगठनों में रोष है। कुमाऊं क्षेत्र के डीआईजी नीलेश आनंद भरणे ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हिंदूवादी संगठनों के 20 लोगों के खिलाफ तोड़फोड़ और आगजनी का मुकदमा दर्ज किया गया है जिनका नेतृत्व हिंदूवादी संगठन के राकेश कपिल कर रहे हैं

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *