महिला आयोग अध्यक्ष ने स्पा सेंटरो का किया औचक निरीक्षण इतने हजार का किया चालान

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

राज्य महिला आयोग के अध्यक्ष कुसुम कंडवाल में नैनीताल रोड में सिर्फ तीन स्पा सेंटरो काऔचक निरीक्षण किया।

जिला प्रशासन नगर प्रशासन के साथ मारे गए छापे से उस पर सेंट्रो में हड़कंप मच गया। कई स्पा सेंटर से युवतियां इधर-उधर भागने लगी इसके अलावा कई पुरुष भी छापे से पहले फरार हो गए लेकिन आपत्तिजनक वस्तु के अलावा कई पुरुषों के कपड़े भी वहां बरामद हुए।

महिला आयोग की अध्यक्ष ने प्रशासन को निर्देश देते हुए कहा कि किसी का दैहिक शोषण करने का मामला पाए जाने पर सख्त कार्यवाही की जाए पुरुष के मसाज के लिए महिला का होना जरूरी नहीं है। महिलाओं का मसाज महिलाओं तथा पुरुष का मसाज पुरुषों द्वारा ही कराया जाना चाहिए। वही क

उत्तराखंड राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन की टीम के साथ नैनीताल रोड पर स्थित 03 स्पा सेंटर में छापेमारी की। मौके पर तीनों स्पा सेंटर के चालान किये गए। छापेमारी के दौरान एक स्पा सेंटर में कार्य कर रही 04 में से 03 युवतियों के लिखित दस्तावेज पाए गए व मौके पर अन्य युवती ने बताया कि कल से ही सेंटर में कार्य करना शुरू किया है। छापे के दौरान स्पा सेंटरों में भारी अनियमितताए मिली। आयोग की अध्यक्ष ने जिला व पुलिस प्रशासन को इसी तरह आगे भी निरन्तर चेकिंग अभियान चलाने व नियम विरुद्ध संचालकों पर विधिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, तहसीलदार संजय कुमार, एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी लता बिष्ट सहित अन्य उपस्थित थे।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.