यहां कैंटर चालक नेशनल हाईवे 74 में पुल के नीचे मिलने से मचा हड़कंप

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले से खबर सामने आ रही है।यहां लापता कैंटर चालक नेशनल हाईवे 74 में पुल के नीचे मिलने से हड़कंप मच गया इस व्यक्ति के लूट के बाद हत्या किए जाने की बात सामने आई है पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है


कनोरा में लूट की घटना के बाद एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर बाजपुर कोतवाली पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं उत्तर प्रदेश की थाना सवार पुलिस ने घटना के आरोपी को लालपुर से गिरफ्तार कर लिया है।


रुद्रपुर से गत्ता लेकर आ रहे कैंटर चालक ने रुद्रपुर से एक व्यक्ति को बैठा लिया था। जिसके बाद कैंटर संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था और कुछ समय के बाद कैंटर उत्तर प्रदेश की मसवासी चौकी क्षेत्र में दिखाई दिया।

लेकिन कैंटर चालक अलाउद्दीन के नहीं मिलने से कैंटर स्वामी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी। वही बाजपुर की दोराहा चौकी पुलिस को ग्राम कनोरा में पुल के नीचे एक व्यक्ति का शव मिला, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी वहीं सूचना मिलने पर उत्तर प्रदेश की थाना स्वार पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।


पुलिस ने मृतक के परिजनों के पहुंचने के बाद मृतक की शिनाख्त अलाउद्दीन के रूप में की। वहीं उत्तर प्रदेश पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक आरोपी जसविंदर को भी गिरफ्तार कर लिया जिसने लूट के बाद हत्या करने का जुर्म कबूल लिया।

इस दौरान सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि शव को बाजपुर कोतवाली पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच उत्तर प्रदेश पुलिस कर रही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को उत्तर प्रदेश पुलिस के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.