यहां जंगल में मिला शव , जांच में जुटी पुलिस

ख़बर शेयर करें

देहरादून।यहां के मसूरी से सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है यहां मसूरी के हाथी पांव पार्क स्टेट स्टेट जॉर्ज एवरेस्ट में फूड वैन चलाने वाले व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है पुलिस के मुताबिक मृतक सुनील जौनसार के जखनोग लखवाड़ गांव का रहने वाला था।

प्राप्त समाचार के मुताबिक सुनील जॉर्ज एवरेस्ट में फूड वैन चलाता था और रात को वहीं जंगल के बीच बनी एक झोपड़ी में सोता था। बीते गुरुवार से वह लापता बताया जा रहा था, जिसके बाद अगले दिन किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि जंगल में एक व्यक्ति का शव पड़ा है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची प्रथम दृष्टया गला रेतकर युवक की हत्या करना बताया जा रहा है। वही पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह और भी स्पष्ट हो जाएगी।


पुलिस के मुताबिक मृतक सुनील की पत्नी अपने बच्चों के साथ विकास नगर में किराए में रहती है जबकि उसके माता-पिता जौनसार में गांव में रहते हैं।
हत्या के पीछे प्रमुख वजह क्या रही अब तक इसका पता नहीं चल पाया है फिलहाल शव के पास एक मोबाइल बरामद हुआ था, जिसे जांच के लिए भेजा गया है। फिलहाल पुलिस घटना के खुलासे के लिए जांच में जुट गई है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.