हल्द्वानी के लोगों के लिए बड़ी खबर जल्द मिलेगा जाम के झंझट से आराम

ख़बर शेयर करें

जल्द ही हल्द्वानी में लोगों को जाम से मुक्ति मिलने वाली है। जाम के झंझट को खत्म करने के लिए एनएचएआई गन्ना सेंटर से मोटाहल्दू तक फोरलेन बनाया जाएगा। इसके लिए सर्वे भी पूरा हो गया है। इसके बनने से हल्द्वानी में ट्रैफिक का दबाव कम हो जाएगा।


हल्द्वानी में जाम के झाम से मिलेगा छुटकारा
हल्दवानी में अब जल्द ही लोगों को जाम की समस्या से राहत मिल सकती है। हल्द्वानी में ट्रैफिक के दबाव को कम करने के जल्द ही एनएचएआई गन्ना सेंटर से मोटाहल्दू तक फोरलेन बनाया जाएगा। इसके लिए सर्वे भी पूरा हो चुका है


एनएचएआई गन्ना सेंटर से मोटाहल्दू तक बनेगा फोरलेन
जाम से निपटने के लिए एनएचएआई गन्ना सेंटर से मोटाहल्दू तक फोरलेन बनाया जाएगा। इसके लिए सर्वे भी पूरा हो चुका है। इसके साथ ही इसकी रिपोर्ट भी तैयार की जा चुकी है कि सर्वे में कौन-कौन से गांव सड़क की जद में आ रहे हैं और कितनी वन भूमि की आवश्यकता होगी।


जल्द तैयार की जाएगी डीपीआर
सर्वे के बाद ये रिपोर्ट कंपनी ने एनएचएआई को सौंप दी है। जल्द ही इस सूची का प्रकाशन किया जा सकता है। गौला नदी में दो पुल, स्टेडियम के पास से नई सड़क और टनल का सर्वे भी पूरा हो चुका है। अब जल्द ही इसकी डीपीआर तैयार की जाएगी।


हल्द्वानी में रहता है ट्रैफिक का अधिक दबाव
हल्द्वानी में ट्रैफिक का दबाव बहुत ज्यादा रहता है। जिससे शहर में जाम लगा रहता है। कई बार जाम के कारण लोग घंटों फंसे रहते हैं। रानीबाग से लेकर काठगोदाम तक भी जाम की स्थिति बनी रहती है। इसी को देखते एनएचएआई ने नए हाईवे, टनल और पुल बनाने का प्रस्ताव रखा था। जिसके बाद फोरलेन को मंजूरी मिली।

Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.