बड़ी खबर-मशहूर सिंगर केके का निधन, मौत से कुछ देर पहले कर रहे थे लाइव कंसर्ट

ख़बर शेयर करें


फिल्म जगत के जानेमाने गायक केके (Singer KK) का मंगलवार की रात कोलकाता में एक लाइव कंसर्ट के दौरान निधन हो गया। वो 53 वर्ष के थे।बताया जा रहा है कि केके की जिस दौरान मौत हुई उसके कुछ देर पहले ही वो कोलकाता के एक कॉलेज में लाइव कंसर्ट में गाना गा रहे थे। उनकी मखमली आवाज ने सबको दिवाना बना दिया था। पूरे कंसर्ट के दौरान वो बेहद खुशमिजाज दिखे। उन्होंने एक के बाद एक अपने सुपरहिट गाने सुनाए।


कंसर्ट खत्म होने के बाद वो अपने होटल में लौट आए। मीडिया में प्रकाशित खबरों के अनुसार केके होटल में आने के बाद काफी अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। उन्हे उनके साथ के लोग तुरंत अस्पताल ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।


अस्पताल के बयान के मुताबिक रात लगभग दस बजे के आसपास उन्हें मृत अवस्था में लाया गया था। अस्पताल ने कहा है कि, उन्हें अफसोस है कि वो मशहूर सिंगर केके के इलाज तक की कोशिश नहीं कर पाए।

वहीं कोलकाता पुलिस ने केके की मौत के बाद असामान्य मौत का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस को शुरुआती जांच में केके के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस आज केके के शव का पोस्टमार्टम कराएगी।


वहीं केके के निधन के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने लिखा, केके के नाम से मशहूर प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके गीतों में भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला परिलक्षित होती है, जो सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ तालमेल बिठाती है।


वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने भी केके की मौत पर दुख व्यक्त किया है। गृह मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, केके एक प्रतिभाशाली गायक थे, उनके असामयिक निधन से भारतीय संगीत को बहुत बड़ी क्षति हुई है।


केके का पूरा नाम कृष्णकुमार कुन्नाथ था। अपने कैरियर के शुरुआती दिनों में केके ने खासा संघर्ष किया। हजारों जिंगल्स को उन्होंने अपनी आवाज दी। फिल्मी दुनिया में उन्हें एआर रहमान ने ब्रेक दिया। उन्हें Voice of Love भी कहा जाता था।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.