घेराव की आशंका ने रोके मंत्री भट्ट के कदम, उधमसिंह नगर में यहां थे कार्यक्रम

ख़बर शेयर करें

रूद्रपुए एसकेटी डॉट कॉम

अग्निवीर भर्ती अभियान के लगातार बढ़ते जा रहे विरोध के दायरे से सत्ताधारी भाजपा के केंद्रीय मंत्री भी अब युवाओं के बीच जाने से बच रहे हैं इसीलिए रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने आज उधम सिंह नगर के रुद्रपुर और काशीपुर में होने वाले अपने कार्यक्रम स्थगित कर दिए।

केंद्र सरकार की ओर से सेना में भर्ती के लिए 4 वर्ष के लिए अग्निवीर योजना चलाए जाने का खाका तैयार हो गया है जिसका प्रदेशभर मैं विरोध बढ़ता जा रहा है पिथौरागढ़ हल्द्वानी के बाद उधम सिंह नगर में भी इसके विरोध की सुगबुगाहट होने से केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट ने दोनों जगह होने वाले अपने कार्यक्रमों में जाने से परहेज किया।

उनके हल्द्वानी में रहने पर युवाओं ने उनके विरोध करने का ऐलान किया तो पुलिस प्रशासन ने बेरोजगारों पर लाठियां बरसा दी। कई युवा चोटिल होने के अलावा नहरों में भी गिर पड़े।

रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट का आज उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में बैठक और केंद्र में भाजपा के 8 वर्ष पूरे होने के अवसर पर काशीपुर में भी एक कार्यक्रम था जिनमें केंद्रीय राज्य मत्री को भागीदारी करनी थी। विरोध का दायरा बढ़ने से तथा उधम सिंह नगर के रुद्रपुर और काशीपुर में उनका घेराव करने की युवाओं की योजना को विफल करने के लिए उन्होंने अपने दोनों कार्यक्रम स्थगित कर दिए।

अग्निवीर योजना विरोध के विरोध की आंच धीरे-धीरे प्रदेश के कई हिस्सों में पहुंचने लगी है उधम सिंह नगर में भी बेरोजगार युवा विरोध प्रदर्शन का ऐलान कर रहे हैं जिसकी भनक अजय भट्ट को मिल गई जिसकी वजह से उन्होंने अपने कार्यक्रमों में जाने के बजाय अपने कदमों को रोक लिया।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.