इस एक्ट के तहत अंकित हत्याकांड आरोपियों पर होगी कार्रवाई

ख़बर शेयर करें

प्रदेशभर में अंकिता हत्याकांड को लेकर आक्रोश है। ऐसे में हत्यारोपी पुलकित आर्य पर पुलिस और अधिक शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है। उसका यह अकेला अपराध नहीं है। इससे पहले उस पर धोखाधड़ी के मामले भी दर्ज हैं। इनमें से एक हरिद्वार में दर्ज है। अब पुलिस गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई करेगी। डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि अंकिता हत्‍याकांड में गिरफ्तार किए गए आरोपित रिसार्ट के स्‍वामी पुलकित आर्या, प्रबंधक सौरभ भाष्‍कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्‍ता के विरुद्ध गैंगस्‍टर के तहत कार्रवाई की जाएगी। पुलकित बेहद बेहद शातिर है।

मुकदमे में अन्य दोनों आरोपियों को भी शामिल किया जाएगा। फिलहाल पुलिस उसके खिलाफ सबूत एकत्र करने में जुटी हुई है। डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि एसआईटी पुलकित व अन्य दो आरोपियों के खिलाफ सुबूत जुटाने में लगी हुई है।

पुलिस को पुलकित के कई और कारनामों का पता चला है। इसके लिए एक अलग से टीम बनाई गई है। यह टीम उससे जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। उस पर हरिद्वार में एक धोखाधड़ी का मुकदमा भी विचाराधीन है। दऐसे में उसके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जाएगी। दोनों आरोपियों को भी इसकी गैंग का सदस्य बनाया जाएगा।
वहीं पुलकित के रिजॉर्ट के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। उसने कितनी अवधि में किस स्रोत से पैसा इकट्ठा किया। यदि उसकी अवैध संपत्तियां सामने आती हैं, तो गैंगस्टर के तहत उन पर भी कार्रवाई की जाएगी

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.