यहां स्कूल की छत गिरने से हुआ हादसा,मौत

ख़बर शेयर करें

चंपावत जिले में स्कूल की बाथरूम की छत से गिरने से बड़ा हादसा हो गया। जिसकी चपेट में आकर एक छात्र की मौत हो गई, जबकि तीन बच्चे घायल हैं। हादसे की खबर मिलते ही शिक्षा महकमे के साथ ही प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। हादसे की खबर सुनते ही गांव में मातम पसर गया। बच्चों के परिजन दौड़े-दौड़े स्कूल पहुंचे। स्कूल में हुए इस हादसे से अन्य बच्चे भी डरे सहमे हैं।

यह घटना चम्पावत जिले के पार्टी ब्लॉक स्थित मौनकांडा के प्राथमिक विद्यालय में हुई है। हादसे के बाद डीएम समेत तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद है। पुलिस की टीम घायल छात्रों को उपचार के लिए अस्पताल ले गई है। हादसे की खबर सुनकर स्कूल पहुंचे अभिभावकों में गुस्सा है। वहीं घायल बच्चों के परिजन अपने बच्चों की सलामती मांग रहे हैं। अपनी आंखों के सामने अपने बच्चों का ऐसा हाल देख अभिभावकों का गुस्सा थम नहीं रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पाटी विकासखंड के मौनकांडा प्राथमिक विद्यालय में शौचालय की छत गिरने से तीसरी कक्षा में अध्ययनरत छात्र आठ वर्षीय चंदन सिंह पुत्र गोधन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि छात्रा सोनी पुत्री श्याम सिंह, रिंकू पुत्र गोधन सिंह और छात्रा शगुन पुत्री श्याम सिंह हादसे में घायल हो गई हैं। बताया जा रहा है कि हादसे की वजह शौचालय की जर्जर छत है। डीएम नरेंद्र सिंह भंडारी ने स्वास्थ्य टीम को तत्काल घायल छात्रों के उपचार के निर्देश दिए हैं। हादसे का स्पष्ट कारण अभी पता नहीं चल सका है। कहा कि मामले की गंभीरता से जांच कराई जाएगी। एसडीएम रिंकू बिष्ट मौके पर हैं और हालात पर नजर बनाए हुए हैं। लोगों में घटना को लेकर रोष है। वहीं मृतक बच्चे के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.