टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का हुआ तलाक#divorcesaniyasoyeb

ख़बर शेयर करें

दुबई एजेंसी सच की तोप डॉटकॉम

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के बीच तलाक की खबरें आ रही है हालांकि दोनों ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की लेकिन उनकी एक करीबी दोस्त ने बताया कि उनके बीच तलाक हो चुका है अब सानिया दुबई बांग्ला को छोड़कर अलग रहने लगी है इससे पहले भी उनकी तलाक की बात हो चुकी थी लेकिन घरवालों के समझाने के बाद वह इस मामले को टाल गए और कुछ दिन साथ भी रहे लेकिन अब इस बात की पुख्ता खबरें हैं कि उन दोनों ने तलाक लेने का फैसला ले लिया है और अपने बेटे की दोनों ही को पेरेंटिंग कर रहे हैं.

कुछ वक्त से दोनों के बीच काफी कुछ ठीक नहीं चल रहा था, पाकिस्तान और यूएई की मीडिया द्वारा यह जानकारी दी गई है कि दोनों अब अलग हो गए हैं और 12 साल की शादी खत्म हो गई है. हालांकि, शोएब मलिक या सानिया मिर्जा की ओर से अभी तक इसका आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल जिओ न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, शोएब मलिक और सानिया मिर्जा अब अलग हो चुके हैं. दोनों ही अपने बेटे इज़हान मलिक की को-पैरेंटिंग कर रहे हैं. लेकिन दोनों अब अलग हो चुके हैं और साथ में नहीं रहते हैं.

सानिया ने छोड़ा दुबई वाला घर!

खलीज टाइम्स के मुताबिक, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक दुबई में एक विला में साथ रहते थे. लेकिन अब सानिया मिर्जा ने यह घर छोड़ दिया है और अपना एक अलग घर ले लिया है. ताकि वह दुबई में रहकर अपने बेटे की को-पैरेंटिंग कर सके हैं.

पाकिस्तानी मीडिया में दावा किया गया है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के करीबियों ने इस बात की पुष्टि की है कि वह अब दोनों साथ नहीं है. पाकिस्तान के पत्रकार अब्दुल माजिद भट्टी ने जिओ न्यूज को बताया कि 2012 में जब बांग्लादेश में टी-20 वर्ल्ड कप चल रहा था, तभी दोनों अलग होना चाहते थे लेकिन उसके बाद परिवार ने दोनों को समझाया, जिसके बाद दोनों साथ में रहे

.इससे पहले बुधवार (9 नवंबर) को एक करीबी दोस्त ने भी इस बात की पुष्टि की थी कि दोनों का तलाक फाइनल हो गया है, वह अलग भी रह रहे हैं. अभी शोएब मलिक पाकिस्तान में हैं, जहां वह एक टीवी चैनल के लिए टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए पैनल का हिस्सा हैं. इसी वजह से अभी वह दुबई नहीं जा पा रहे हैं.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.