केएमवीएन कर्मी युवती झूली फंदे पर#susacide

ख़बर शेयर करें

नैनीताल एसकेटी डॉटकॉम

कुमाऊँ मंडल विकास निगम में संविदा के तौर पर कंप्यूटर ऑपरेटर पद पर कार्य करने वाली युवती ने kaladhungi रोड स्थित चार खेत के अपने निवास में रहस्यमई परिस्थितियों में फांसीsucide लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

चार भाई-बहनों में सबसे छोटी 34 वर्षीय नेहा पुत्री राजेंद्र सिंह निवासी चार खेत जो कि अपने पिता की देखभाल भी करती थी रात्रि को अपने पिता को दवाई देने के बाद वह अपने कमरे में सोने के लिए चली गई सुबेरे जब परिजनों ने उसके जल्दी नहीं उठने पर उसकी कमरे पर गए तो वह अपने कमरे में फांसी पर झूली हुई थी परिजनों ने आनन-फानन में उसे नीचे उतारकर पुलिस के अलावा पड़ोसियों को इसकी सूचना दी थानाध्यक्ष मल्लीताल प्रीतम सिंह ने मौके पर जाकर जान बचाने के लिए उसी बीडी पांडे अस्पताल में भर्ती कराया डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

नेहा की एक बड़ी बहन कुमाऊँ यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर है जबकि दूसरी बहन की शादी हो चुकी है जबकि बड़ा भाई सेना में है वह आजकल घर आया हुआ था भी लोग उसकी शादी करने के बारे में बातचीत कर तैयारी के बारे में विचार कर रहे थे.

वह अकेले अपने पिता की देखभाल करती थी तथा प्ले दिल में बीमारी के दौरान नेहा ने उनका बीडी पांडे अस्पताल में उपचार भी कराया था सहकर्मियों की ओर से बताया गया कि शनिवार को वह रोजाना की तरह अपने कार्य में स्थिति तथा हमेशा की तरह खुशमिजाज लग रही थी.

लेकिन रात्रि को अचानक क्या हुआ यह भी संदेश का विषय है कि वह पिता को दवाई देने के बाद अपने कमरे में चली गई बात कब उसने रात को फांसी लगा ली इसका पता किसी को भी नहीं चला सुबह उठने पर जब उसने कमरे के दरवाजे को नहीं खोला तो घर वालों ने दरवाजा खोला तो उसके बाद का दृश्य देखकर उनके हाथ पांव फूल गए आनन-फानन में उसके मृत शरीर को नीचे उतारा और आस-पड़ोस के लोगों को इसकी सूचना दी

nanital news

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.