सोशल मीडिया बना खतरनाक -दोस्ती+ दुष्कर्म=जेल और बदनामी 17 साल बाली उम्र

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

सोशल मीडिया के फेसबुक व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम ऐसे घातक हथियार हर घर घर पहुंच गए हैं जो भावी पीढ़ी के युवाओं को बर्बादी की ओर ले जा रहे हैं ।

ऐसा ही एक मामला विगत दिवस हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना अंतर्गत इंदिरा नगर से आया है जहां एक 17 साल की नाबालिक लड़की ने थाने में तहरीर दी कि उसके साथ इंस्टाग्राम में दोस्ती गांठ कर एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अब उसके साथ शादी करने से इनकार कर रहा है पुलिस ने इस मामले में सक्रियता दिखाते हुए 24 घंटे के अंदर आरोपी रवीश उर्फ रवीश पुत्र जावेद अख्तर निवासी वार्ड नंबर 31 छोटी इंदिरानगर को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया है। जबकि उसके एक अन्य दोस्त ध्रुव जिसे डॉक्टर बताया जा रहा है कि भी पुलिस तलाश कर रही है इसने भी उस लड़की के साथ अश्लील हरकत की थी।

गुरुवार को एक 17 वर्षीय नाबालिग युवती ने तहरीर देते हुए पुलिस को बताया कि उसके साथ राविश उर्फ रावेश पुत्र जावेद अख्तर निवासी वार्ड न0 31 छोटी रोड इन्द्रानगर थाना वनभूलपुरा 4-5 माह पूर्व इन्स्ट्राग्राम के माध्यम से दोस्ती गांठ ली और उसको बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बना लिए तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा जिसके बाद उसका एक अन्य दोस्त ध्रुव जिसे भी ट्रेस की कोशिश जारी है।

इस पूरी कार्यवाही में थानाध्यक्ष बनभूलपुरा नीरज भाकुनी महिला दरोगा सुनीता कुंवर रिजवान अली तथा मुन्ना समेत कई पुलिसकर्मी शामिल रहे

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *