भीषण सड़क हादसे में इतने लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल

ख़बर शेयर करें



देर रात मध्य प्रदेश के रीवा के पास नेशनल हाईवे-30 पर सड़क दुर्घटना में 15 लोगों की मौत हो गई। जबकि 40 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद सोहागी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस में फंसे यात्रियों को रेस्क्यू किया। गंभीर रूप से घायलों को त्योंथर सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया जबकि बाद में कुछ गंभीर रूप से घायलों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भेजा गया।


जानकारी के मुताबिक बस जबलपुर से रीवा होकर इलाहाबाद जा रही थी। कटनी से बस में काफी लोग बैठे थे। सभी लोग उत्तर प्रदेश अपने घर दीपावली की छुट्टी मनाने जा रहे थे। हादसा देर रात हुआ बस के आगे एक ट्रेलर जा रहा था। तभी ट्रेलर किसी वाहन से टकरा गया, जिसकी वजह से ट्रक सड़क पर खड़ा हो गया उसी समय पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने ट्रेलर को जोरदार टक्कर मारी जिससे बस में आगे बैठे सभी लोगों की मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि बस में लगभग 100 लोग सवार थे। घटना की सूचना पाकर एसपी कलेक्टर सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य शुरू किया। दुर्घटना में मरने वाले में ज्यादातर लोग हैदराबाद के सिकंदराबाद से कटनी तक आए थे। कटनी से यूपी जाने के लिए ये लोग बस में सवार हुए थे। मृतक उत्तर प्रदेश के अलग-अलग इलाकों रहने वाले थे।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.