एनयूजे उत्तराखंड की हल्द्वानी महानगर का हुआ पुनर्गठन, देवेंद्र मेहरा अध्यक्ष, अरशद अली महामंत्री विजय गुप्ता बने कोषाध्यक्ष

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट उत्तराखंड की जिला नैनीताल इकाई द्वारा ऊर्जावान पत्रकारों को दायित्व देकर संगठन को मजबूती देने का निर्णय लेते हुए महानगर हल्द्वानी का पुनर्गठन किया है ।

महानगर हल्द्वानी के लिए अभी वर्तमान में महामंत्री की जिम्मेदारी संभाल रहे देवेंद्र सिंह मेहरा को अब अध्यक्ष पद पर जिम्मेदारी दी है जबकि वर्तमान में अध्यक्ष की भूमिका निभा रहे भास्कर मिश्रा को पदोन्नति देते हुए जिला कार्यकारिणी सदस्य के रूप में स्वतंत्र प्रभार के रूप में कार्य करने का अधिकार दिया है कोषाध्यक्ष की भूमिका निभा रहे अरशद अली को उनकी कार्यशैली एवं तेजतर्रार भूमिका के चलते महामंत्री पद से नवाजा गया है ।उनके कोषाध्यक्ष पद को विजय गुप्ता को दिया गया है जो कि अब महानगर का कोश संभालेंगे।

वही शंकर दत्त पांडे को भी जिला कार्यकारिणी सदस्य के तौर पर स्वतंत्र प्रभार सौंपा गया है तथा उन्हें प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी तथा बैठक और अन्य सम्मेलनों की सूचना सदस्यों को देने की भी जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा बैठक में लंबे समय से लंबित लाल कुआं इकाई के गठन को भी स्वरूप दिया गया है ।

जिसमें पदाधिकारियों के मनोनयन को अंतिम रूप दे दिया गया है जिसकी घोषणा 19 सितंबर को लाल कुआं में की जाएगी इसी दिन इन पदाधिकारियों एवं सदस्यों को जिला अध्यक्ष के द्वारा शपथ भी दिलाई जाएगी। जिले के पुनर्गठन के लिए अन्य इकाइयों का भी शीघ्र ही गठन किया जाएगा जिनमें कालाढूंगी व नैनीताल का प्रमुख रूप से विचार विमर्श किया गया।

संगठन मंत्री प्रदेश संदीप पांडे के द्वारा आहूत की गई इस बैठक में प्रदेश के अध्यक्ष सुरेश पाठक कोषाध्यक्ष दया जोशी जिले के अध्यक्ष महेंद्र नेगी उपाध्यक्ष केसरवानी देवेंद्र मेहरा अरशद अली भास्कर मिश्रा शंकर दत्त पांडे समेत कई सदस्य मौजूद रहे।

नवनियुक्त महानगर अध्यक्ष
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *