आंदोलनकारी नर्सिंग प्रशिक्षितों का सचिवालय कूच, हल्द्वानी मे अनशन जारी, प्रदेश अध्यक्ष की आत्मदाह की चेतावनी(देखें कूच का वीडियो )

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

हल्द्वानी के जंतर मंतर कहे जाने वाले बुद्ध पार्क में लिंग वेलफेयर नर्सेज फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने जहां अनशन जारी रखा है वही प्रदेश अध्यक्ष बबलू कुमार के नेतृत्व में कुछ इन दोनों ने आंदोलनकारी देहरादून के लिए पैदल ही कुछ कर चुके हैं आंदोलनकारियों का रामनगर और काशीपुर में भव्य स्वागत हुआ विभिन्न सरकारी एवं निजी अस्पतालों में कार्य कर रहे नर्सों ने इस पद यात्रा का स्वागत किया इस दौरान नर्सों के परिजन भी शामिल रहे. जबकि हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में दूसरे दिन भी हड़ताल जारी रही इस दौरान हिमांशी आर्य रघुवीर द्वारा भूख हड़ताल जारी है.

देहरादून के लिए कुछ करते नर्सेज आंदोलनकारी

कांग्रेस के प्रवक्ता गौरव जयसवाल बजेला ने इस आंदोलन को अपना समर्थन जारी किया हुआ है उन्होंने कहा कि 2661 पदों की वर्ष वार नियुक्ति की मांग को लेकर जिस तरह से नर्सेज अपने आंदोलन कर रहे हैं उससे निश्चित रूप से सरकार को उनकी मांगों का ध्यान देना चाहिए और अस्पतालों की बिगड़ती हुई पर हालात को संभालने के लिए नर्सेज को नियुक्ति देना आवश्यक है.

वही प्रदेश अध्यक्ष बबलू कुमार ने बताया कि हरिद्वार पहुंचने पर सभी स्थानों के नर्सेज द्वार पहुंचेंगे और वहां से सचिवालय के लिए कूच करेंगे अगर इसके बाद भी सरकार ने उनकी मांगों पर कोई कदम नहीं उठाया तो वहां पर वह काफी उग्र आंदोलन शुरू कर देंगे इसके बाद भी अगर सरकार नहीं चेती तो प्रदेश अध्यक्ष बबलू कुमार आत्मदाह करने से भी पीछे नहीं रहेंगे.

रामनगर काशीपुर में जल यात्रा का स्वागत करने वालों में डॉली, सुमन, आसमां कलावती, ज्योति तथा गोपाल और उनके परिजन शामिल रहे.

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.