1करोड़ 27 लाख की धनराशि से बने नलकूप का भगत ने किया लोकार्पण

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न जनसमस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए बंशीधर भगत जो कि प्रदेश में महत्वपूर्ण कैबिनेट मंत्री एवम स्थानीय विधायक हैं ने आज इस बहुप्रतीक्षित नलकूप का लोकार्पण किया इस नलकूप के लोकार्पण से क्षेत्र में पानी की दिक्कत से राहत मिलेगी। विधानसभा क्षेत्र की हल्द्वानी ब्लॉक अंतर्गत पनियाली क्षेत्र के लोगों को अब भरपूर पानी मिल पाएगा

पनियाली में नलकूप का भगत ने किया शिलान्यास विधायक एवं कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने राज्य योजना मद के माध्यम से पनियाली पेयजल योजना के अन्तर्गत हिल्स व्यू कॉलोनी में नलकूप स्वीकृत करवाया था।

शनिवार को मंत्री भगत ने मेयर डॉ. जोगेंद्र रौतेला की उपस्थिति में 127.10 लाख की उक्त योजना का शिलान्यास किया, साथ ही भगत ने बताया कि पनियाली ही नहीं अपितु पूरी कालाढूंगी विधानसभा में बेहतर पेयजलापूर्ति हेतु वह दृढ़ संकल्पित हैं और उन्होंने इस कार्यकाल में 15 से अधिक नलकूपों का निर्माण करवाया है।

मेयर डॉ. जोगेंद रौतेला ने बताया कि उक्त नलकूप के निर्माण होने से सम्पूर्ण क्षेत्र में पानी का संकट दूर होगा और घनी आबादी वाले इस क्षेत्र के लोगों को इस समस्या से निजात मिलेगी।

कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष नवीन भट्ट, कमल नयन जोशी, मनोज जोशी, विकास भगत, प्रमोद तोलिया, प्रताप बोरा, कमल पांडेय, पदम् सिंह बिष्ट, गमेश पांडेय, डॉ. संजय जुयाल, डा. कुनियाल,डॉ भूपेंद्र बिष्ट, डॉ पुनीत गोयल, अपर्णा पांडे, भुवन उपाधाय सहित जल संस्थान के अधिशाषी अभियंता संजय श्रीवास्तव सहित समस्त विभागीय अधिकारी व क्षेत्रवासीगण उपस्तिथ रहे।


Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *