सरकारी नौकरी के इंतजार कर रहे युवाओं के लिए यहां निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

ख़बर शेयर करें

सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है। खासकर उन युवाओं के लिए जो आर्मी के अलावा इंटेलीजेंस ब्यूरो जैसे जॉब में जाना चाहते हैं। नौकरी का इंतजार युवाओं को होता है। आईबी में इस बार कई पदों पर नौकरी का मौका है। ऐसी नौकरी जिसका हर युवा को इंतजार रहता है।


इंटेलिजेंस भर्ती
आईबी ने इंटेलिजेंस ब्यूरो भर्ती के तहत साक्षात्कार, साइकोमेट्रिक व एप्टीट्यूड परीक्षा 2022 के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। साक्षात्कार के लिए उम्मीदवारों को गेट स्कोर के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। इसके बाद साइकोमेट्रिक व एप्टीट्यूड परीक्षा आयोजित की जाएगी। खुफिया विभाग ने इंटेलिजेंस ब्यूरो भर्ती तकनीकी परीक्षा 2022 के लिए सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को आमंत्रित करते कुल 150 रिक्तियों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू की है।


आईबी एसीआईओ भर्ती
आईबी एसीआईओ भर्ती 2022 के लिए साक्षात्कार के लिए उम्मीदवारों को गेट स्कोर के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। इसके बाद साइकोमैट्रिक व एप्टीट्यूड परीक्षा आयोजित की जाएगी।


केंद्रीय खुफिया अधिकारी ग्रेड-2 के पदों पर भर्ती
इंटेलिजेंस ब्यूरो ने सहायक केंद्रीय खुफिया अधिकारी ग्रेड-2 के पदों पर भर्ती आवेदन आमंत्रित किए हैं। आईबी ने इंटेलिजेंस ब्यूरो भर्ती के तहत साक्षात्कार, साइकोमैट्रिक व एप्टीट्यूड परीक्षा 2022 के लिए अधिसूचना जारी कर दी है।भारत सरकार के आंख, नाक और कान बनकर काम करना चाहते हैं तो आप खुफिया विभाग में शामिल हो सकते हैं। इसके लिए आईबी यानी इंटेलीजेंस ब्यूरो की ओर से भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.