हाथरस हादसे में जान गंवाने वाले पीड़ितों के घर पहुंचे राहुल गांधी, परिजनों को मिलकर दी सांत्वना

ख़बर शेयर करें



कांग्रेस सांसद राहुल गांधी शुक्रवार को हाथरस की भगदड़ में जान गंवाने वाले पीड़ितों के घर पहुंचे। यहां राहुल गांधी ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वाना दी। बता दें कि दिल्ली से सड़क मार्ग होते हुए राहुल गांधी सुबह-सुबह अलीगढ़ के पिलखना पहुंचे। यहां वो जान गंवान वाले लोगों के परिजनों से मिले।

Ad
Ad


अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव पिलखाना में शुक्रवार की सुबह पहुंचकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सत्संग हादसे के मृतक मंजू उसके छह साल के बेटे पंकज अन्य परिवार की शांति देवी व प्रेमवती के पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी। घटना को दुखद बताते हुए पीड़ित परिजनों से घटना के बारे में जानकारी करने के साथ मृतक मंजू की सास को राहुल गांधी ने आश्वस्त किया कि वह अपने स्तर से हर संभव उनकी मदद करेंगे और कहा कि अब वह इस स्तर पर है कि पीड़ित परिवारों की लड़ाई लड़ने के साथ उनकी सरकार द्वारा हर संभव मदद करायेंगे।

HATHRAS
छह सेवादारों को क्या गिरफ्तार

बता दें कि हाथरस सत्संग हादसे के बाद पुलिस ने छह सेवादारों के गिरफ्तार किया है। वहीं इस घटना के मुख्य आयोजक-मुख्य सेवादार की गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये के इनाम की घोषणा की गई है। मृतकों की संख्या 121 है। सभी शवों की पहचान हो गई है। पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी हो गई है। आईजी शलभ माथुर ने बताया कि भारतीय न्याय संहिता की धारा-105, 110, 126,223,और 238 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है