डीसी पर बुआ -भतीजे के स्पा सेंटर में पुलिस ने छापा मारकर किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल के द्वारा स्पा सेंटर में छापेमारी की जा रही है बता दें कि पहले हाईडिल गेट अब दुर्गा सिटी सेंटर मेंं सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय है। जानकारी के अनुसार दुर्गा सिटी सेंटर में पुलिस ने एक और स्पा सेंटर में छापा मारकर पांच युवतियों समेत छह लोगों को हिरासत में ले लिया। कमरों की तलाशी में कंडोम के पैकेट भी बरामद हुए हैं। तहसीलदार ने सेंटर को सील कर दिया है।दुर्गा सिटी सेंटर स्थित स्पा सेंटर 19 में सैक्स रैकेट चल रहा था। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने प्रथम तल पर स्थित स्पॉ सेंटर में छापा मारा। स्पा सेंटर के दो कमरों में आपत्तिजनक वस्तुएं एवं सिगरेट के टुकड़े मिले जिससे कि पुलिस का शक और भी गहरा हो गया।

जिसके बाद पुलिस ने स्पा सेंटर के रिस्पेशन पर पीली कोठी पंचायत घर निवासी केयरटेकर देवेंद्र कुमार को मौके से गिरफ्तार किया है। देवेंद्र ने बताया कि यह सेंटर उसके बुआ के नाम से हैं लेकिन सेंटर को दो पुरुष चलाते हैं। इनमें एक ठेकेदारी और जमीन खरीद-फरोख्त का काम करता है।जानकारी देते हुए एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल के प्रभारी निरीक्षक ललिता पांडे ने बताया कि स्पा सेंटर की संचालिका बिचला भगवानपुर हल्द्वानी निवासी निर्मला जोशी है और उसका सगा भतीजा मनीष खाती भी उसी के साथ मैनेजर के रूप में कार्य कर रहा था। जबकि पड़ोस में ही रहने वाला कौशल भी मैनेजर के रूप में कार्यरत था।

जो छापेे के दौरान फरार हो गया।स्पा सेंटर 19 में पुलिस ने कमरे में बैठी पांच युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन वे बहाना बनाने लगी, जिसमें से एक लडक़ी काठगोदाम, दो दिनेशपुर व दो दिल्ली की रहने वाली हैं। जिन्हें वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया है। एक नाबालिग बताई जा रही है। सीओ का कहना है कि युवतियो को शुक्रवार अदालत में कलमबंद बयान दर्ज कराया जाएगा। पुलिस को सूचना मिली है कि हाइडिल गेट छापे में पकड़ी गई एक युवती स्पा सेंटर 19 में भी आई थी। पुलिस के द्वारा सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद युवती की तलाश की जा रही है

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *