पुलिस ने किया गिरफ्तार 1 साल से फरार,आरोपी पर रखा हुआ था हजारों का इनाम

ख़बर शेयर करें

रामनगर का अपराधी को पुलिस ने धर दबोचा यह अपराधी पिछले 1 साल से फरार था पुलिस ने अपराधी को पकड़ने के लिए 10,000 का इनाम भी रखा था,इसी क्रम में थाना रामनगर पर ईनामी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्राधिकारी रामनगर के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रामनगर अरुण कुमार सैनी के कुशल नेतृत्व में ईनामी अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु थाना स्तरीय पुलिस टीम का गठन किया गया।

पंकज भट्ट, एसएसपी नैनीताल द्वारा ऐसे फरार अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाकर ईनामी राशि घोषित कर उनकी गिरफ्तारी हेतु अधीनस्थ पुलिस अधिकारी गणों को निर्देशित किया गया है।

गठित पुलिस टीम द्वारा थाना रामनगर पर पंजीकृत मुकदमा एफ.आई.आर नं0 638/21 धारा- 363/366/376(2)(ढ) भादवि व 5/6 पाक्सो एक्ट में विगत 01 वर्ष से फरार चल रहे 10,000 रुपये के ईनामी अपराधी तरुण तिवारी, पुत्र गोपाल दत्त, निवासी लखनपुर रामनगर जिला नैनीताल के मुरादाबाद क्षेत्र में होने की सूचना प्राप्त हुयी।

उक्त सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रामनगर द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अभियुक्त तरुण तिवारी उपरोक्त की मुरादाबाद क्षेत्र में तलाश प्रारम्भ की गयी तथा ईनामी अपराधी तरुण तिवारी उपरोक्त को दबिश देकर रेलवे स्टेशन मुरादाबाद से गिरफ्तारी कर लिया गया। ज्ञात हुआ कि अभियुक्त उपरोक्त मुरादाबाद से कही और भागने की फिराक में था।

आपको बता दे कि अभियुक्त तरुण तिवारी के विरुद्ध कोतवाली रामनगर में ही पंजीकृत 02 अन्य अभियोगों में भी वांछित था जिसमें उसके विरुद्ध माननीय न्यायालय रामनगर तथा पोक्सो न्यायालय हल्द्वानी द्वारा गैर जमानती वारण्ट जारी किये गये थे । अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा हैं ।

गिरफ्तारी पुलिस टीम में

1- अरुण कुमार सैनी प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रामनगर
2-उ0नि0 कश्मीर सिंह
3-उ0नि0 अनीस अहमद
4-हे0कानि0 राजाराम सिंह
5-हे0कानि0 हेमन्त सिंह
6-कानि0 विजेन्द्र सिंह
शामिल रहे।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.