सडकों पर गड्ढे, गड्डो में पानी, यही है सुंदर हल्द्वानी

Ad
ख़बर शेयर करें

रिपोर्ट-अंकुर सक्सेना। हल्द्वानी में लगातार हो रही बारिश ने नगर निगम की पोल को एक बार फिर से खोल दिया है बता दे नगर निगम के द्वारा जो काफी बड़े-बड़े वादे किए जा रहे हैं कि हमारे द्वारा मॉनसून को देखते हुए जलभराव की स्थिति शहर में पैदा नहीं होगी उसके उलट ही सारे मामले देखने को सामने आए बता दे कि आज भारी बारिश के चलते हल्द्वानी के कई इलाकों में जलभराव की समस्या उत्पन्न हो गई बता दे एक तो हल्द्वानी की सड़कों में सड़कें कम गड्ढे ज्यादा है.

रोडवेज़ के सामने की रोड।

और ऊपर से बारिश के चलते जलभराव की स्थिति उत्पन्न होना जिससे आम जनता को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है अब बात करें तो हल्द्वानी के रोडवेज बस स्टेशन के सामने वाली जाने वाली रोड की तो वहां पर बारिश के चलते जहां पर सड़क में गड्ढे हैं वहीं पर एक तरफ काफी जलभराव हो जाता है और पानी के निकासी के लिए भी कोई रास्ता नहीं है।

सड़क पर गड्ढे।और जल भराव।

इसके बाद बात करें नगर निगम के बगल में जाने वाली रोड की जो कि मल्ला गोरखपुर की रोड है

ताजा खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

वहां पर डीएम के आदेश के बाद नहर को साफ कर दिया गया हो लेकिन उसके बावजूद भी सड़कों पर जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो ही जाती है ।

और वहां पर क्यों ना लिया है वहां पर नालियों में पानी ना जाने के बजाए उल्टा सड़कों के ऊपर से बहता हुआ निकलता है और वहीं पर सड़कों में कई ऐसे गड्ढे भी हैं जो इस जलभराव की स्थिति में गाड़ियों के लिए और ज्यादा तो दो पहिया वाहन के लिए ज्यादातर घातक साबित हो सकते हैं।

मल्ला गोरखपुर हल्द्वानी। जल भराव।

जिससे कि दुर्घटना की स्थिति काफी हद तक बढ़ सकती है अब ऐसे में किसका दोष है लोनिवि या फिर नगर निगम का जो की बारिश का मौसम आने के साथ ही सरकारी विभागों की असली पोल खोल जाती है ।

जबकि सरकार के द्वारा इन विभागों को शहरों में काम करने के लिए बजट पास किया जाता है लेकिन क्या उसका पूर्ण इस्तेमाल विभागों के द्वारा इन सड़कों पर किया जाता है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

1 thought on “सडकों पर गड्ढे, गड्डो में पानी, यही है सुंदर हल्द्वानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *