रानीखेत में तीन बच्चों की मां और समुदाय विशेष के नाई का फोटो वायरल, शांत हुआ मामला

ख़बर शेयर करें

रानीखेत में समुदाय विशेष के एक युवक द्वारा तीन बच्चों की मां को भगाने पर उपजे विवाद के बीच सोशल मीडिया पर दोनों की साथ फोटो इन दिनों खूब वायरल हो रही है। जिस पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। हालांकि रानीखेत में अब कुछ हद तक मामला शांत होता दिख रहा है। जिसके बाद मंगलवार को नगर क्षेत्र की सभी दुकानों को खोल दिया गया है।

Ad
Ad


सोशल मीडिया पर इन दिनों दोनों की एक साथ फोटो खूब वायरल हो रही है। जिसके बाद लोग अलग- अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि महिला न पुलिस को बयान में कहा था कि आरोपित मोहम्मद चांद उसे बहला फुसलाकर ले गया था। युवक ने उसे शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध भी बनाए और किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी।

रानीखेत में शांत हुआ माहौल
रानीखेत में समुदाय विशेष के एक युवक द्वारा एक महिला को भगाने पर उपजा विवाद बढ़ गया था। हालांकि पुलिस ने युवक और महिला को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर भारी आक्रोश देखने को मिला था। जिसके चलते रविवार और सोमवार को नगर क्षेत्र में सभी व्यापरियों ने अपनी दुकान बंद रखी गया थी।

ये था पूरा मामला
अल्मोड़ा के रानीखेत में बीते दिनों विशेष समुदाय का एक युवक द्वाराहाट क्षेत्र की तीन बच्चों की मां को भगा ले गया था। जिसके बाद से इलाके में अराजकता का माहौल था। रविवार और सोमवार को घटना के विरोध में लोगों ने अपनी दुकानें बंद रखी थी। इसी बीच हिंदू संगठन के साथ स्थानीय लोगों ने घटना की निंदा कर नगर क्षेत्र में हंगामा किया। जिसके चलते पुलिस को नगर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात करना पड़ा था।