कांग्रेस में एक बार फिर मचा हंगामा, अपने ही विधायक को भेजा कारण बताओ नोटिस

ख़बर शेयर करें



उत्तराखंड कांग्रेस में फिर एक बार हंगामा मचा है। उत्तराखंड में कांग्रेस के विधायक राजेंद्र भंडारी को पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है। ये नोटिस नेता प्रतिपक्ष की ओर से भेजा गया है। चूंकि सदन में वहीं विपक्ष का चेहरा हैं लिहाजा उनकी तरफ से ये नोटिस गया है।


अब कांग्रेस के राजेंद्र भंडारी के जवाब की प्रतीक्षा है। उनका जवाब जल्द मिल जाने की उम्मीद भी जताई जा रही है।

आपको बता दें कि राष्ट्रपति चुनावों के दौरान मतदान में कांग्रेस के दो विधायकों ने हिस्सा नहीं लिया था। तिलक राज बेहड़ स्वास्थ कारणों से शामिल नहीं हो पाए थे जबकि राजेंद्र भंडारी बिना बताए ही मतदान के लिए नहीं पहुंचे। मतदान के दिन ही पार्टी की पोलिंग एजेंट के तौर पर काम देख रहीं विधायक ममता राकेश ने राजेंद्र भंडारी को मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन राजेंद्र भंडारी का फोन स्विच ऑफ होने की बात सामने आई।


वहीं कांग्रेस में क्रॉस वोटिंग को लेकर भी हंगामा मचा हुआ है। राष्ट्रपति चुनावों में कांग्रेस के एक विधायक ने क्रॉस वोटिंग की है और इसे लेकर पार्टी असहज महसूस कर रही है। मीडिया के सवालों के जवाब में कांग्रेस ने अपने ही नेता को सबके सामने आने के लिए कहा है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि ऐसे विधायक को सबके सामने आकर खुद ही बताना चाहिए कि उसने क्रास वोटिंग की है

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.