बनभूलपुरा बना हॉट स्पॉट- एक ओर किशोरी की गुमशुदगी से पुलिस के माथे पर बल, इस बार 45 हजार रुपए एवं कीमती सामान लेकर हुई फरार

ख़बर शेयर करें

बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में एक के बाद एक बच्चियों के लापता होने से स्थानीय लोगों में गुस्सा है. हालांकि पुलिस जल्द किशोरी को खोजने का दावा कर रही है. बनभूलपुरा थाना प्रभारी भाकुनी का कहना है कि तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर ली है. जल्द किशोरी को ढूंढ लिया जाएगा.

Ad
Ad

पुलिस को यह तहरीर ऐसे वक्त पर मिली है जब पिछले कई दिनों से लापता दो नाबालिग को बमुश्किल ढूंढ पाई थी. ऐसे में पुलिस के सामने अब फिर से नाबालिग किशोरी को ढूंढने की चुनौतीबन गई है।


बनभूलपुरा थाना क्षेत्र से लापता हुई दो नाबालिग छात्राओं की को ढूंढ निकालने की के बाद पुलिस अभी राहत की सांस भी नहीं ले पाई थी कि फिर एक और मुसीबत आने पड़ी है. बनभूलपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक और नाबालिग लड़की लापता हो गई है. पूरे मामले में पुलिस गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कर लड़की की तलाश में लग गई है.

बनभूलपुरा थाना क्षेत्र निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर सौंपी है. तहरीर में कहा कि उनकी नाबालिग पुत्री 20 जून को दोपहर तीन बजे घर से बगैर बताए कहीं चली गई. देर शाम तक नहीं लौटने पर उसकी खोजबीन की गई लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. परिवार वालों का आरोप है कि मूल मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश और हाल निवासी इंदिरानगर नूरी मस्जिद बनभूलपुरा निवासी युवक अपने साथ ले गया होगा. क्योंकि उसी दिन से युवक भी गायब है. महिला का कहना है कि उसकी पुत्री अपने साथ घर में रखे 45 हजार रुपये और अन्य सामान भी साथ ले गई है.