पुष्कर के लिए अब योगी ने संभाला मोर्चा यहाँ रोड शो के साथ सभा

ख़बर शेयर करें

टनकपुर एसकेटी डॉट कॉम

जैसे-जैसे चंपावत उपचुनाव के मतदान की तिथि नजदीक आती जा रही है सीएम पुष्कर सिंह धामी का चुनाव प्रचार तेज होता जा रहा है। चुनाव को तेजी में लाने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ टनकपुर में मोर्चा संभालेंगे। वह शनिवार को टनकपुर में रोड शो के साथ जनसभा को भी संबोधित करेंगे ।

धामी का प्रचार गरमाने के लिए शनिवार को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मैदान में उतरेंगे। धामी के समर्थन में प्रचार के दौरान वह एक जनसभा भी करेंगे। योगी के दौरे से प्रचार में जुटी भाजपा उत्साहित है। पार्टी ने कहा कि योगी के दौरे के बाद प्रचंड जीत पर मुहर लगेगी।
प्रचार के आखिरी दौर में मुख्यमंत्री धामी ने भी समर में मोर्चा संभाल लिया है। भाजपा के सभी पदाधिकारियों, सरकार के कई मंत्रियों और प्रमुख नेताओं ने चंपावत में डेरा जमा रखा है। जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, प्रचार जोर पकड़ रहा है। स्टार प्रचारक के तौर पर शनिवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी चंपावत पहुंचेंगे।

भाजपा ने उनके स्वागत की पूरी तैयारी कर रखी है।
पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने दावा किया कि योगी के आने से सीएम पुष्कर सिंह धामी की प्रचंड जीत पर औपचारिक मुहर लगने वाली है।

लेकिन प्रदेश कांग्रेस नेता मेहमाननवाजी के लिए दिल्ली से आने वाले नेताओं के इंतजार में हैं। यहां के हालात देखकर कांग्रेस का कोई नेता चंपावत आने की हिम्मत नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि धामी की ऐतिहासिक जीत तय है। इस जीत को और अधिक शानदार बनाने के लिए योगी का दौरा निर्णायक होगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को टनकपुर पहुंचेंगे। वहां वह रोड शो कर जनसभा को संबोधित करेंगे। योगी अमौसी एयरपोर्ट से चलकर 10 बजे बरेली के त्रिशूल हवाई अड्डे पर उतरेंगे। वहां से वह विशेष हेलिकॉप्टर से 10:25 बजे उड़ान भर कर 11 बजे टनकपुर स्टेडियम में बनाए गए अस्थायी हेलीपैड पर उतरेंगे। टनकपुर में रोड शो और जनसभा में भाग लेने के बाद एक बजकर पांच मिनट पर बरेली के लिए प्रस्थान करेंगे।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.