अब बिशन दा ने भी जताई भीतरघात की आशंका आखिर क्यों डर रहे हैं भाजपाई!

ख़बर शेयर करें

देहरादून एसकेटी डॉट कॉम

जैसे-जैसे मतदान के दिन नजदीक आ रहे हैं और मतदान के रुझानों की खबरें कार्यकर्ताओं से नेताओं तक पहुंच रही है वैसे वैसे भाजपा के नेता भितरघात की संभावना भी व्यक्त करते रहे हैं प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर लगे आरोपों के बाद कई भाजपा के नेताओं ने पार्टी के कार्यकर्ताओं और संगठन के पदाधिकारियों पर चुनाव के दौरान भितरघात की शिकायत आलाकमान से कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है ।

ऐसे ही नेताओं में अब लगातार छठवीं बार विधायक बनने की राहों में खड़े वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल हुई शामिल हो रहे हैं उन्होंने देहरादून में एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि उनकी विधानसभा में भी कई कार्यकर्ताओं ने भितरघात किया है हर पार्टी में ऐसा होता है लेकिन अपने का डर के लिए विख्यात भाजपा मैं ऐसा कम ही होता है लेकिन इसके बावजूद भाजपाइयों ने उनकी विधानसभा में भी भितरघात किया है हालांकि उन्होंने कहा कि इससे पार्टी को नुकसान नहीं होगा।।

कैबिनेट मंत्री और डीडीहाट से भाजपा प्रत्याशी बिशन सिंह चुफाल ने प्रदेश की कई विस सीटों पर भितरघात की आशंका जताई है। उन्होंने कहा जिन सीटों पर पार्टी कार्यकर्ताओं और संगठन के पदाधिकारियों ने पार्टी को नुकसान पहुंचाया है, उन पर आलाकमान को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।


डीडीहाट विधानसभा सीट के बारे में उन्होंने कहा कि भितरघात हर पार्टी में होता है। थोड़ा-बहुत मेरी विस में भी हुआ होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी को इससे कोई नुकसान नहीं उठाना पड़ेगा। कैबिनेट मंत्री चुफाल ने देहरादून में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि बीते दिनों हुए विस चुनाव में प्रदेश की कई सीटों पर कुछ कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने भितरघात किया है।


हित में काम न करने वाले ऐसे कार्यकर्ताओं के खिलाफ आलाकमान को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने अपनी विस सीट डीडीहाट में भितरघात से इनकार किया है, लेकिन कहा हर पार्टी में भितरघात होता है। उनकी विस में भी थोड़ा-बहुत हुआ होगा, लेकिन इससे पार्टी और उन्हें नुकसान होने की कम संभावना ही है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.