यू ही नही मिली हेमंत को बड़ीजिम्मेदारी,कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

भाजपा के तेजतर्रार नेता एवं पूर्व राज्य मंत्री हेमंत द्विवेदी को संगठन में बड़ी जिम्मेदारी से नवाजा गया है उनको यह जिम्मेदारी मिलने से उनके समर्थकों और कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। हेमंत द्विवेदी वर्ष 2007 में भाजपा सरकार में राज्य मंत्री थे उनके भगीरथ प्रयासों से तराई बीज निगम ने सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित किए थे इसके अलावा आर्थिक रूप से भी काफी मजबूती आई थी इसके अलावा उन्होंने निगम में कई वर्षों से जंक लगे सिस्टम को सुधारा और भ्रष्ट अधिकारियों को बाहर का भी रास्ता दिखाया।

हेमंत द्विवेदी को काफी समय बाद कोई जिम्मेदारी दी गई है वह पार्टी के लिए लगातार संघर्षरत रहे हैं लाल कुआं विधानसभा में उन्होंने कई बार समाज मैं आई विपदा के दौरान लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया है उनके द्वारा देश की रक्षा करने वाले रणबांकुरे के परिवार के लिए अपनी ओर से काफी सार्थक पहल की है जिसे शब्दों में बयां करना उनके प्रयास का कद छोटा करना माना जाएगा ।

हेमंत द्विवेदी से काफी समय से लोगों के साथ जुड़े हैं गरीब और जरूरतमंद लोग हमेशा हेमंत द्विवेदी को मुसीबत के समय जब भी पुकारते हैं वह निराश भी नहीं करते हैं ।

उनके अलावा नैनीताल जिले से कालाढूंगी विधानसभा के विधायक प्रतिनिधि विकास भगत श्रीमती दया पोखरिया तथा रामनगर से भगीरथ लाल चौधरी को कार्यकारिणी का सदस्य बनाया है। हेमंत के कार्यकारिणी के सदस्य बनने से निश्चित रूप से पार्टी के बड़े नेताओं के साथ विचार विमर्श कर वह है पार्टी को आगे बढ़ाने के अलावा सत्ता में वापसी के लिए महत्वपूर्ण सूत्र साबित हो सकते हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *