किसी भी महिला एनजीओ से उसका रोजगार नही छीना जाएगा, तीलू रौतेली पुरस्कार लौटने वाली महिलाओं को प्रदेश महामंत्री का जवाब

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

प्रदेश भाजपा महामंत्री सुरेश भट ने तीलू रौतेली पुरस्कार लौटने वाली महिलाओं को जवाब देते हुए कहा है कि किसी भी महिला स्वयं सहायता समूह का रोजगार नहीं चुना जाएगा। सरकार रोजगार को प्रभावित करने की मंशा नहीं रखती है।

उन्होंने कहा कि हर सरकार की अपनी पॉलिसी होती है ई टेंडरिंग पर भी सरकार की कोई पॉलिसी होगी लेकिन यह सरकार पूरा ख्याल रखेगी कि किसी भी स्वयं सहायता समूह का रोजगार नहीं चुना जाएगा गौरतलब है कि विगत दिनों तीलू रौतेली पुरस्कार प्राप्त करने वाली दो महिलाओं ने यह पुरस्कार लौट आते हुए कहा था कि एक और सरकार महिलाओं के उत्थान की बात करती है और दूसरी ओर टेक होम राशन में स्वयं सहायता समूह के द्वारा खरीदा एवं बनाया गया सामान लाभार्थियों को देने के बजाय इसके लिए सरकार ई टेंडरिंग का रास्ता अपना रही है।

प्रदेश महामंत्री सुरेश भट आज हल्द्वानी के फूल देई बैंकट हॉल में अखिल भारती स्वयंसेवक स्वास्थ्य प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ कर रहे थे। इस शिविर के माध्यम से भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दे रही है ताकि आने वाली कोरना की डेल्टा प्लस लहर के समय लोगों की सेवा की जा सके । उन्होंने कहा कि यह व्रहद भाजपा द्वारा चलाया जा रहा है इसके माध्यम से यह पूरे देश में आयोजित किया जा रहा है।

राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न होने के बाद अब जिला कार्यकर्ता स्वयं सेवक प्रशिक्षण शिविर आयोजित किए जा रहे हैं उसके बाद मंडल स्तरीय और उसके बाद बूथ स्तरीय कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे भाजपा का लक्ष्य है की हर हर घर गली मोहल्ले का कार्यकर्ता एवं आम आदमी शिविरों के माध्यम से पूर्णा से बचाव एवं उपचार में होने वाली सावधानियों की ट्रेनिंग ले और उसके बाद वह संभावित लहर में लोगों की सेवा कर सके।

प्रशिक्षण शिविर में जिले के 21 मंडलों से प्रत्येक मंडल से चार कार्यकर्ता तथा जिलाधक्ष आमंत्रित किए गए हैं हरीश रावत के ट्विटर हैंडल को ब्लॉक किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिस पार्टी में लोकतंत्र की हत्या के लिए आपातकाल लगाया हो वह आज किस मुंह से लोकतंत्र की हत्या की बात कह रही है।

हरीश रावत द्वारा यह कहे जाने कई भाजपा के नेता एवं विधायक उनके संपर्क में हैं और वह अभी उनका नाम उजागर नहीं कर रहे हैं समय आने पर यह सभी लोग भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होंगे इस पर जवाब देते हुए भट्ट ने कहा कि हरीश रावत पहले कांग्रेस के असंतोष को संभाल ले उसके बाद वह भाजपा की बात सोचे।

स्वास्थ्य प्रशिक्षण शिविर में जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट मंडल अध्यक्ष नवीन भट्ट जिला महामंत्री कमलनयन जोशी प्रदीप जनोंटी मंडल महामंत्री कमल पांडे महिला टोली की कल्पना जीना, पान सिंह मावडी प्रताप रैक्वल, दिनेश खुल्बे, मीडिया प्रभारी विनोद मेहरा, प्रताप सिंह बोहरा, समेत कई स्वयंसेवक मौजूद रहे।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *