रवि बडोला हत्याकांड : आरोपी भारद्वाज के अवैध निर्माण पर नहीं होगी कार्रवाई, इस वजह से रोका ध्वस्तीकरण

ख़बर शेयर करें



देहरादून के रवि बडोला हत्याकांड मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। आरोपी सोनू भारद्वाज के अवैध निर्माण पर फिलहाल हाईकोर्ट ने कार्रवाई करने से रोक लगा दी है। बता दें आरोपी सोनू भारद्वाज की पत्नी सोनिया ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। मामले को लेकर अगली सुनवाई 24 जून को होनी है।

Ad
Ad

बता दें रवि बडोला के हत्या के आरोपी सोनू भारद्वाज को एमडीडीए ने अतिक्रमण हटाओ का नोटिस दिया है। आरोपी भारद्वाज ने सरकारी संपत्ति पर अवैध कब्जा कर वहां मकान और डेयरी बनाई है। प्रशासन की ओर से आरोपी को तीन दिन के भीतर खुद ही अतिक्रमण हटाने का नोटिस भेजा गया था। लेकिन अब हाईकोर्ट ने फिलहाल ध्वस्तीकरण की कार्रवाई पर रोक लगा दी है। आरोपी दोनो भारद्वाज की पत्नी सोनिया ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। मामले की अगली सुनवाई 24 जून को होनी है।

सोनू भारद्वाज की पत्नी पर भी मुकदमा दर्ज
देहरादून पुलिस ने आरोपी सोनू भारद्वाज की पत्नी सोनिका पर भी मुकदमा दर्ज किया है। सोनिया और उसके पति भारद्वाज पर धर्मपुर निवासी एक महिला ने 15 लाख रुपये हड़पने और परिवार को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। बता दें आरोपियों ने स्थानीय महिला को रकम दोगुना करने का लालच दिया था। जिस पर महिला ने आरोपियों को पैसे दे दिए। लेकिन पैसे वापस मांगने पर आरोपी महिला को जान से मारने की धमकी देने लगे। पुलिस ने सोनिया समेत दो और लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है