नाबालिग के साथ पड़ोसी ने की ऐसी हरकत, फटे कपड़ों में कराहते हुए घर पहुंची तो हुआ खुलासा

ख़बर शेयर करें

ajmer crime news minor girl molested by another minor who is her neighbor police filled FIR sca

अजमेर (Ajmer). राजस्थान में फिर एक नाबालिग दरिंदगी का शिकार हो गई। अजमेर जिले के बोराड़ थाना इलाके में पड़ोसी युवक ने नाबालिग के साथ क्रूर तरीके से रेप किया। उसने पीड़िता  के कपड़े फाड़ दिए और मारपीट करते हुए उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। घटना के बाद नाबालिग फटे कपड़ों में दर्द से कराहती हुई घर पहुंची तो परिजनों को उसके साथ हुई वारदात के बारे में पता चला। अपनी बेटी की ऐसी हालत देख पिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसके आधार पर पुलिस ने अलग अलग धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बाड़े में गई पीड़िता के साथ की हरकत
बोराड़ा थाना पुलिस के अनुसरा घटना थाना इलाके के एक गांव की है। मामले में पीड़िता के पिता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें उन्होने बताया कि उसकी 15 साल की नाबालिग बेटी मंगलवार दोपहर घर के पास स्थित एक बाड़े में गई थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक वहां पहुंच गया। जिसने उसे पीछे से दबोच लिया। उसके साथ मारपीट करते हुए पीड़िता के कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ बेरहमी से रेप की घटना को अंजाम दिया, साथ ही इसके बारे में घर में भी किसी को भी नहीं बताने की धमकी दी। घटना के बाद जब  फटे कपड़ों में नाबालिग घर पहुंची तो उसकी ऐसी हालत देख पिता के होश उड़ गए। उसने अपनी बेटी से इस हालत के बारे में पूछने पर उसने सारी आप बीती उन्हें बताई। जिसके बाद पिता ने बोराड़ थाने पहुंचकर अरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाया। 

आरोपी भी नाबालिग

नाबालिग से रेप केस की जांच कर रही पुलिस की प्रारंभिक जांच का में पता चला है कि घटना का आरोपी भी नाबालिग पाया गया है। फिलहाल पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.