युवाओं को चरित्र निर्माण के लिए स्वरोजगार से जोड़ना आवश्यक#youth :पाठक

ख़बर शेयर करें

haldwani news एसकेटी डॉट कॉम

युवाओं को राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान देने के लिए चरित्रवान बनना होगा चरित्रवान बनने के लिए समाज की कसौटी पर खरा उतरने के लिए रोजगार से भी जुड़ना होगा.

ताकि राष्ट्र के निर्माण के लिए वह अपना समग्र योगदान दे सकें. यह बात भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक ने कहीं. वह हल्द्वानी की एक ग्रेटर हल्द्वानी हिस्से में शामिल गौलापार में स्वरोजगार से जुड़े एक कार्यक्रम में प्रतिभाग कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि छोटे-छोटे कामों से समाज से जोड़ा जा सकता है कोई भी कार्य तभी बड़ा बन सकता है जब वह अपनी शुरुआत पहली पायदान से करें उन्होंने गौलापार में भाजपा कार्यकर्ता द्वारा संचालित सैलून का उद्घाटन किया. श्रीवास्तव कुटुंब सैलून में सभी तरह की सुविधाएं सभी लोगों को उपलब्ध कराने का प्रयास किया जा रहा है ताकि वह आधुनिक समय की सभी सुविधाएं अपने गांव में हासिल कर सकें

“राष्ट्रीय चरित्र जागरूकता अभियान” के तहत गोलापार स्थित नयागांव लक्ष्मपुर में युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने के निमित्त भाजपा कार्यकर्ता नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में संचालित होने वाले “श्रीवास्तव कुटुम्भ सैलून” का शुभारंभ हुआ. इसमें स्थानीय लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी की तथा युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए मनोज पाठक का आभार व्यक्त किया.


शुभारंभ के अवसर पर महिपाल संभल जी(पूर्व प्रधान), देव सिंह संभल जी, दिवान सिंह(सोसाइटी डायरेक्टर), रमेश रैकुनी जी, राजेश भारद्वाज, बालम सिंह बिष्ट, प्रेम सिंह, सुनील दत्त, दिनेश बोरा, रंजन बर्गली, अंकुश भारद्वाज आदि लोग उपस्थित रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.