मिस्टर एवं मिसेज़ कोहली ने की कुमाऊनी व्यजनों की जमकर तारीफ हल्द्वानी के इस रेस्टोरेंट से किया आर्डर#viratkohli

ख़बर शेयर करें

haldwani एसकेटी डॉट कॉम

भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली अपने परिवार के साथ कुमाऊं की सुंदर वादियों में अपने फुर्सत के पल बिता रहे हैं साथ ही यहां की स्थानीय व्यंजनों का भी लुप्त उठा रहे हैं. उनकी पत्नी एवं फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने यहां की व्यंजनों की काफी दिल खोलकर तारीफ की है साथ ही उन्हें अपने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर वायरल किया है.

अनुष्का ने कुमाऊं के व्यंजनों भटकी चुरकानी, पहाड़ी पीसी नून, रायता समेत कई व्यंजनों का स्वाद लिया. उन्होंने हनुमान धाम, काकडी घाट समेत कई स्थानों का भ्रमण कर यहां की नर्गेसिक की सुंदरता का लुफ्त उठाया

टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने कुमाऊं यात्रा के दौरान कैचीधाम स्थित प्रसिद्ध बाबा नीम किरौली के मंदिर में दर्शन किये।

इस मौके पर विराट और अनुष्का ने नैनीताल के अलावा काकड़ीघाट और हनुमानधाम के दर्शन किये। वहीं यहां की लोकल व्यजंनों का मचा भी लिया। साथ ही लोकल में स्थित रेस्टोरेंटों से भी खाना मंगवाया।

अनुष्का शर्मा ने लोकल में सबसे स्वादिष्ट खाने के बारे में चर्चा की तो उन्हें रामपुर रोड हल्द्वानी में स्थित दिल्ली तंदूर व पहाड़ी मचान के सोया चाप की जानकारी मिलगई ।

फिर क्या था अनुष्का शर्मा ने हल्द्वानी से आर्डर करवा दिया। इसके लेकर दिल्ली तंदूर के स्वामी वसंुधरा जोशी और अजय सनवाल अपने कर्मचारियों के साथ भवाली स्थित उनके प्रवास स्थान पर पहुंचे। जहां उन्हें दिल्ली तंदूर के कारीगरों द्वारा बनाया गया सोया चाप परोसा गया।

सोयाचाप का स्वाद चखते ही अभिने़त्री अनुष्का शर्मा ने जमकर तारीफ की।उन्होंने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर भी की। यहां उन्होंने दिल्ली तंदूर के छाप की फोटो डालते हुए उनके स्वाद की जमकर तारीफ की।

बता दें कि बाबा नीम किरौली के दर्शन के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कई जगहों पर पहाड़ की सुंदरता का आनंद उठाया। उन्हें कुमाऊंनी रायता, भट्ट की चुरकानी, आलू के गुटके, ककड़ी का सलाद, सिलबट्टे पर पिसी हरी मिर्च-नमक के अलावा वेज तंदूरी सोया चाप भी परोसा गया। विराट-अनुष्का ने इन व्यंजनों की खूब तारीफ की।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.