सांसद के व्यवहार में दिख रहा है भाजपा का चरित्र:बलूटिया

ख़बर शेयर करें


हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता तथा कुमाऊं मीडिया प्रभारी दीपक बल्यूटिया ने जागेश्वर धाम में मंदिर कमेटी सदस्यों के साथ गाली गलौज और अमर्यादित व्यवहार किए जाने की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि सांसद केव्यवहार मे भाजपा का आचरण दिख रहा है।

पार्टी के शीर्ष पदों पर बैठे लोगों को सामान्य ज्ञान भी नही है। देवभूमि के पीठों में से एक जागेश्वर धाम की अपनी महत्ता है। यह प्रतिदिन कपाट खुलने एवम बन्द होने का समय तय होता है। ऐसा ही बद्रीनाथ एवम केदारनाथ में भी होता है। देवभूमि के धामों के बारे में गालीगलौच एवम हाथापाई करने वाले के भाजपा सांसद के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज कराने की भी मांग की है। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि धर्म की राजनीति कर यह लोग इसी का भद्दा मजाक उड़ा रहे हैं।


बल्यूटिया का कहना है कि जागेश्वर धाम हमारी देवभूमि उत्तराखंड ही नहीं बल्कि देश और दुनिया के लोगों की आस्था का पवित्र स्थल है। यहां बड़ी संख्या में श्रद्धालु पूजा अर्चना के लिए आते हैं। विशेषकर श्रावण मास में भगवान शंकर की पूजा के लिए लोग काफी संख्या में आते हैं। कोरोना काल में मंदिर के कपाट खोलने और बंद करने को लेकर निश्चित समय निर्धारित किया गया है। इसके बावजूद सांसद का दबंगई दिखाते हुए मंदिर प्रबंधन कमेटी के साथ गाली गलौज और अभद्रता करना उनके सत्ता के नशे को दर्शाता है।

साफ जाहिर है कि तथाकथित हिंदूवादी भाजपा नेता धार्मिक स्थलों को भी अपनी जागीर समझ बैठे हैं। सांसद की इस कथनी और करनी से भाजपा का चाल चरित्र भी उजागर हुआ है। ऐसे नेताओं के खिलाफ न केवल मुकदमा दर्ज होना चाहिए बल्कि भविष्य में किसी भी धार्मिक स्थल जाने से पहले उन्हें चेतावनी भी दी जानी चाहिए।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *