मंत्री के रिश्तेदार के डकैती का फरार आरोपी गिरफ्तार, हुआ बड़ा खुलासा

ख़बर शेयर करें



देहरादून के डोईवाला में हुई डकैती के मामले में पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में अब तक आठ बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।


आपको बता दें कि कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के रिश्तेदार शीशपाल अग्रवाल के डोईवाला स्थित घर में 15 अक्टूबर को दिनदहाड़े डकैती पड़ी थी। इस घटना के बाद पुलिस पर सवाल खड़े हो गए थे। पुलिस ने इस मामले के खुलासे को लेकर दबाव था।
पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए पहले ही पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया था।

इसके बाद आज एक और बदमाश मेहरबान बावला को रायवाला से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दावा किया है कि इस मामले में अब तक 75 फीसदी ज्वेलरी और 60 फीसदी नकदी बरामद कर ली गई है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में ये नहीं बताया है कि कितना पैसा डकैतों के हाथ लगा था। वहीं तीन आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। उधर, तीनों पर एक-एक लाख रुपए का इनाम घोषित करने की प्रक्रिया चल रही है।


पुलिस के मुताबिक डकैती का साजिशकर्ता महबूब छह महीने में चार बार डकैती या लूट की योजना बना चुका था। लेकिन हर बार कोई न कोई बाधा आ जाती थी। पिछले दिनों पांचवीं बार साजिश रची और सफल भी हो गया। तहकीकात में सामने आया कि महबूब वैसे तो दो साल से इस घर में लूट की सोच रहा था। इसके लिए वह परिवार के लोगों से भी मेलजोल बढ़ा रहा था। उसे पता था कि अग्रवाल परिवार का बेटा दिल्ली में रहता है। शीशपाल अग्रवाल सुबह दुकान पर जाते हैं और दोपहर दो बजे लंच के लिए आते हैं। इसी बीच लूट को अंजाम दिया जा सकता है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.