मालकिन को सैलरी न देना पड़ा भारी, गुस्साए कर्मचारी ने किया चाकू मारकर घायल

ख़बर शेयर करें



दुकान की मालकिन को कर्मचारी को सैलरी ना देना भारी पड़ गया। आक्रोशित कर्मचारी ने वेतन न मिलने से नाराज होकर मालकिन से झगड़ा करने पहुंच गया। जिसे देख साथी कर्मचारी ने उस पर हाथ उठा दिया। जिसके बाद कर्मचारी ने मालकिन और थप्पड़ मारने वाले साथी कर्मचारी को चाकू मारकर घायल कर दिया।

Ad


मिली जानकारी के अनुसार एसओ प्रेमनगर गिरीश नेगी ने बताया कि घटना शनिवार दोपहर की है। यहां वाधवा क्रॉकरी हाउस नाम से एक दुकान है। इसमें सूरज निवासी बिहार काम करता था। सूरज शनिवार दोपहर को दुकान की मालकिन सरोज वाधवा से अपना वेतन मांगने पहुंचा था। जिसे लेकर मालकिन और सूरज के बीच कहासुनी हो गई।

कर्मचारी ने किया चाकू मारकर घायल
दुकान में एक अन्य कर्मचारी राहुल निवासी बिजनौर ने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन सूरज ने उसकी नहीं सुनी। जिस पर राहुल ने उस पर हाथ उठा दिया। जिसके बाद सूरज के सर पर खून सवार हो गया। गुस्साए सूरज ने चाकू से वाधवा और राहुल पर कई बार वार कर दिया। गनीमत रही कि दोनों को गंभीर चोट नहीं आई है।

आरोपी को किया गिरफ्तार
जानकारी के अनुसार एसओ प्रेमनगर गिरीश नेगी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची ने आरोपित सूरज को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच की जा रही है। इसके साथ ही दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज आदि भी कब्जे में ले लिए हैं।