सुनो सुनो – आज यहाँ लगेगा स्वास्थ्य शिविर, उठा लीजिये लाभ, सभी टेस्ट होगें फ्री

ख़बर शेयर करें

कालाढूंगी /बैलपड़ाव एसकेटी डॉट कॉम

उत्तरांचल उत्थान परिषद कालाढूंगी विधानसभा के पत्ता पानी क्षेत्र की सेंट पीटर्स स्कूल में एक बहुउद्देशीय स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिस शिविर में सभी क्षेत्र वासियो में रहने वाले लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाएगा. उन लोगों के लिए और विशेष लाभ होगा जिन्होंने पिछले शिविर में भागीदारी की थी तथा उनके कोई विशेष जांच और ऑपरेशन की जरूरत है तो उसकी भी व्यवस्था की जाएगी.

कार्यक्रम के संयोजक और उत्तरांचल उत्थान परिषद के मुख्य सेवक के रूप में कार्य करने वाले भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक ने कहा कि लोगों की सेवा तथा उनके स्वास्थ्य के लिए उत्थान परिषद हमेशा प्रयत्नशील रहती है.. क्षेत्रवासियों की वृहद मांग पर उत्तरांचल उत्थान परिषद नहीं यह शिविर सभी लोगों से अनुरोध है कि इस बृहद स्वास्थ्य शिविर का लाभ उठाकर अपने स्वास्थ्य की जांच कराएं.

इस शिविर में नशा मुक्ति एवं कैंसर के लिए मुफ्त काउंसलिंग की सुविधा दी जाएगी. हड्डी, हृदय उदर,आंख नाक कान गला, स्त्री रोग विशेषज्ञ एवं फिजिशियन यहां पर मौजूद रहेंगे. स्तन कैंसर की जांच होगी मुफ्त में ईसीजी कराई जाएगी हड्डी की मजबूती की जांच होगी इसके अलावा आंखों की दिक्कत वाले लोगों की जरूरत पड़ने पर के आंखों के ऑपरेशन की भी व्यवस्था की जाएगी. लोगों से यह भी अनुरोध है कि वह अपने पिछले टेस्ट की कोई पर्ची एक्स-रे उनके पास है उसे भी जरूर लाएं ताकि उससे आगे की दिक्कतों को देखने में सहूलियत होगी.

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.