विधायक ने एसएसपी पर हर महीने लाखों वसूली का लगाया आरोप, आत्मदाह की दी चेतावनी

ख़बर शेयर करें



उधम सिंह नगर के जसपुर विधानसभा के विधायक आदेश चौहान ने आत्मदाह की चेतावनी दी है। पुलिस के व्यवहार से दुखी कांग्रेस विधायक ने सदन में विशेषाधिकार हनन का हवाला दिया है। इसके साथ ही न्याय की मांग की है।


प्रश्नकाल के बाद विशेषाधिकार की सूचनाओं पर चर्चा शुरु हुई। इसी दौरान जसपुर से कांग्रेस विधायक आदेश चौहान ने विशेषाधिकारी हनन का आरोप लगाया। आदेश चौहान ने उधम सिंह नगर के एसएसपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आदेश चौहान ने उनको मिले पुलिस के गनर को वापस लेने का आरोप लगाया है। आदेश चौहान ने कहा है कि उनके साथ एसएसपी दुर्भावना पूर्ण व्यवहार कर रहें हैं।


यहीं नहीं आदेश चौहान ने सदन में एसएसपी पर बेहद सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। आदेश चौहान ने आरोप लगाया है कि एसएसपी को हर महीने लाखों रुपए पहुंच रहें हैं। अवैध खनन में लगे डंपरों से हर महीने लाखों रुपए की वसूली हो रही है। इसके साथ ही नशे और जुए का कारोबार भी तेजी से फलफूल रहा है। आदेश चौहान ने आरोप लगाया है कि हर महीने 12 लाख रुपए की वसूली हो रही है।


आदेश चौहान ने एसएसपी की कार्यक्षमता पर सवाल उठाते हुए कहा है कि वर्तमान एसएसपी के कार्यकाल में जिले में लूट, डकैती और नशे के कारोबार में तेजी से इजाफा हुआ है। आदेश चौहान ने एसएसपी को अपराध नियंत्रण में नाकाम रहने का आरोप लगाया है।


वहीं आदेश चौहान ने सदन में कार्रवाई के दौरान ही आत्मदाह की चेतावनी देकर सनसनी फैला दी। आदेश चौहान ने कहा है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला और उनके विधानसभा क्षेत्र के लोगों को न्याय नहीं मिला तो वो सदन के बाहर ही आत्मदाह कर लेंगे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.