पूर्व विद्यायक की जान के खतरे के बयान पर खानपुर विद्यायक उमेश ने ट्वीट कर कही यह बड़ी बात

ख़बर शेयर करें

खानपुर एसकेटी डॉट कॉम

विगत दिनों हमेशा विवादों में रहने वाले खानपुर के पूर्व विधायक प्रणव कुमार चैंपियन ने अपनी सुरक्षा को लेकर दिए गए बयान से बखेड़ा हो गया उन्होंने कहा कि वर्तमान विधायक उमेश कुमार पर कई संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं तथा उन्होंने नोएडा दादरी सहारनपुर समेत कई इलाकों से बदमाशों को हरिद्वार में संरक्षण दे रखा है। इन लोगों से उन्हें जान का खतरा बना हुआ है इसके अलावा कई संगीन धाराओं में मुकदमे होने से विधायक उमेश कुमार ने सदन की गरिमा को गिराया है।

इसके जवाब में कानपुर के विधायक एवं समाचार प्लस के एमडी रहे उमेश कुमार ने आरोपों का जवाब देते हुए कहां की वह भय के वातावरण में न जीयें। उनकी विधानसभा के एक नागरिक के तौर पर उन्हें पूरी तरह से सुरक्षित रखने के लिए यह पुलिस प्रशासन से आग्रह करेंगे कि उनकी सुरक्षा को मजबूत करें इसके अलावा उन्होंने कटाक्ष करते हुए सीएम पुष्कर धामी कौ लिखा है। की चैंपियन की सुरक्षा में कुछ गनर कम पड़ रहे होंगे तो इसलिए उनकी संख्या पूरी करते हुए उन्हें जेड प्लस की सुरक्षा दे दी जाए। उन्होंने ट्वीट करके कुछ इस तरह से लिखा है।

डर के आगे जीत है प्रणव सिंह जी ।
आप चिंता मत करो , आप मेरी विधानसभा की जनता में से एक है , आपकी सुरक्षा करना हमारा फ़र्ज़ है

हम भी देखते है किस नॉएडा , दादरी के बदमाशों में दम है जो हमारे क्षेत्र के पूर्व विधायक को छूकर दिखा दे ।

Pushkar Singh Dhami जी इनकी सुरक्षा बढ़ा दीजिए , 6-7 गनर कम पड़ रहे होंगे तो Z प्लस दे दो और पूरे मामले की जाँच SIT या CBI को दे दीजिए और जो भी सूचनाएँ प्रणव सिंह जी को जहां से भी मिली उनकी गहन जाँच की जाए ॥

जैसा की प्रणव सिंह जी ने बताया की कुछ माफिया और बड़े बदमाश क्षेत्र में छुपे है , उनके छुपने की जगह प्रणव सिंह जी से पता करके तत्काल बदमाशों का एंकाउंटर किया जाए ।

घबराओ मत और डरो भी मत प्रणव सिंह जी हम आपके साथ और साये की तरह आपकी सुरक्षा के लिए शासन प्रशासन को बोलते रहेंगे ।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.