उत्तराखंड में कल आ रहे हैं केजरीवाल,करेंगे महत्वपूर्ण घोषणाएं, ट्वीट कर दी जानकारी

ख़बर शेयर करें

राज्य में चुनावी माहौल को देखते हुए हर एक पार्टी ने भी तैयारी काफी तेज कर दी है वहीं राज्य में चुनावी बिगुल बज चुका है और कई राजनीतिक दल के दिग्गज राजनेता राज्य के दौरे पर भी चल रहे हैं जिससे कि उनकी पार्टी को मजबूती मिल सके तो वहीं इसी बीच सभी पार्टियां आगामी चुनाव की तैयारी में जुट गई है। एक ओर जहां आज भाजपा ने उत्तराखंड सहित देशभर में जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ किया और रैली के जरिए जनता से रुबरु होते हुए भाजपा का प्रचार-प्रसार कर रही है।

तो वहीं अब आम आदमी पार्टी भी जीत के लिए कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है।और आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री और अरविंद केजरीवाल एक फिर उत्तराखंड आ रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान अरविंद केजरीवाल एक अहम घोषणाएं भी करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी सीएम केजरीवाल ने खुद ट्वीट कर दी।2022 में आप 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जीत हासिल करने के लिए और उत्तराखंड में सत्ता हासिल करने के लिए आप जी तोड़ मेहनत कर रही है।

आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से उत्तराखंड आ रहे हैं।केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया कि वे कल यानी 17 अगस्त को उत्तराखंड पहुंचेंगे।उन्होंने आगे लिखा, आम आदमी पार्टी कल एक बेहद महत्वपूर्ण घोषणा करने जा रही है। उत्तराखंड की प्रगति और विकास के लिए ये घोषणा एक मील का पत्थर साबित होगी। इसके बाद देहरादून में रोड शो भी किया जाएगा। आपको बता दें कि जुलाई में भी केजरीवाल यहां पहुंचे थे।इस दौरान उन्होंने मुफ्त बिजली का पासा फेंका था। अब देखना होगा कि केजरीवाल एक बार फिर उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं तो इस बार वह किया घोषणाएं राज्य के लिए करते हैं।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *