लखीमपुर खीरी पार्ट 2- भाजपा सांसद के काफिले ने चढ़ाई किसानों के ऊपर गाड़ियां,जानिये कहा का है मामला

Ad
ख़बर शेयर करें

लखीमपुर खीरी का विवाद अभी थमा नहीं है, इस बीच हरियाणा के अंबाला से एक और घटना सामने आई है. आरोप है कि बीजेपी नेताओं का विरोध करने पहुंचे किसान पर गाड़ी चढ़ाई गई, जिसमें वह जख्मी हो गया. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि कुरुक्षेत्र से BJP सांसद नायब सैनी के काफिले ने अंबाला के नारायणगढ़ में विरोध कर रहे किसान पर गाड़ी चढ़ा दी.अंबाला के नारायणगढ़ की इस घटना को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘क्या भाजपाई पागल हो चुके हैं? कुरुक्षेत्र से BJP सांसद नायब सैनी के काफिले ने अंबाला के नारायणगढ़ में विरोध कर रहे किसान पर गाड़ी चढ़ाई.।

आज नारायणगढ़ में एक सम्मान समरोह में खेल मंत्री संदीप सिंह और कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सैनी पहुंचने वाले थे. जैसे ही किसानों को इस बात का पता चला किसान वहां उस कार्यक्रम का विरोध करने पहुंच गए. किसानों ने जमकर नारेबाजी की.जानकारी के मुताबिक, सुबह 11 बजकर 15 मिनट पर भवन प्रीत सिंह नाम के किसान ने नारायणगढ़ के डीसीपी को शिकायत दी कि उसपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश हुई. बताया गया कि वह गाड़ी सांसद नायब सैनी के काफिले की थी. फिलहाल कोई पुलिस केस रजिस्टर नहीं किया गया है. काफिले की आखिरी गाड़ी द्वारा भवन प्रीत को टक्कर मारने का आरोप है. पुलिस के मुताबिक आरोपी को किसी प्रकार की गंभीर चोट नहीं आई है.

बता दें कि इससे पहले रविवार को यूपी के लखीमपुर खीरी में प्रदर्शन कर रहे किसानों को गाड़ी से कुचलने का मामला सामने आया था. कुछ वीडियोज भी आए हैं जिनमें गाड़ी साफ तौर पर किसानों को मारकर निकलती दिख रही है. इस मामले में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा का नाम आया है.आरोप है कि उन्होंने ही किसानों पर गाड़ी चढ़ाई. आशीष का नाम FIR में भी दर्ज है. वहां चार किसानों की मौत हुई थी. इसके अलावा भी चार लोग मारे गए थे, जिसमें दो बीजेपी कार्यकर्ता, एक ड्राइवर और एक पत्रकार शामिल थे.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *