कैड़ा दिल्ली मे कर सकते हैं जॉइनिंग!अटकलें जोरो पर

Ad
ख़बर शेयर करें

राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए दलबदल सभी राजनीतिक पार्टियों में शुरू हो चुका है और वैसे भी जिस प्रकार से कांग्रेस के विधायक राजकुमार वापिस अपनी पार्टी भाजपा में गए थे उसके बाद से चाहे प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस के द्वारा भगवान का शुक्रिया अदा किया गया हो लेकिन राजकुमार के बाद एक औऱ विधायक की भाजपा में जाने की चर्चा है। हालांकि विधायक या पार्टी की ओऱ से ऐसा कोई बयान नहीं दिया गया है लेकिन कहा जा रहा है कि एक निर्दलीय विधायक भाजपा के संपर्क में हैं।

और जो निर्दलीय विधायक भाजपा के संपर्क में बताए जा रहे हैं उनका नाम राम सिंह कैड़ा है। खबरें तो ये भी है कि राम सिंह कैड़ा जल्द भाजपा का दामन थाम सकते हैं। आपको बता दें कि सूत्र बता रहे हैं कि निर्दलीय विधायक रामसिंह कैड़ा जो कि इस वक्त निर्दलीय विधायक हैं उनसे भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की बातचीत जारी है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि वो विधिवत रूप से दिल्ली में भाजपा का दामन थाम सकते हैं। आपको बता दें कि पिछले कुछ ही दिनों में भाजपा ने निर्दलीय विधायक प्रीतम पंवार, कांग्रेस विधायक राजकुमार को भाजपा में मिला दिया है

वहीं अब रामसिंह कैड़ा भी भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं और टिकट उनको दिया जा सकता है। लेकिन भाजपा के बीते दिनों बैठक की गई जिसमें भाजपाइयों ने कहा कि पार्टी के नेताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट दिया जाएगा ना कि बाहरी पार्टी के आए हुए नेताओं को जिसके बाद जिसकी एक रिपोर्ट भाजपा आलाकमान को भी भेजी गई। जानकारी अनुसार बता दे कि अभी तक किसी भी प्रकार से अधिकारिक पुष्टि इस मामले में नहीं हो पाई है कि निर्दलीय विधायक वह भाजपा में शामिल होंगे वैसे भी इस मामले में ना तो सीएम ना भाजपा के अन्य किसी नेता ने इस मामले में किसी प्रकार की बात कही है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *